अमरावती में सड़क हादसा: पांच की मौत, छह घायल

अमरावती/नागपुर 27 मार्च (वार्ता) महाराष्ट्र के अमरावती में रविवार को ट्रक और कार की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गयी तथा छह अन्य लोग घायल हो गए।
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यूनीवार्ता को बताया कि हादसा आज पूर्वाह्न करीब साढ़े ग्यारह बजे राहतगैन टी-प्वाइंट के पास हुआ। हादसे के समय एक परिवार शादी समारोह शामिल होने के लिए नंदगांवपेठ जा रहा था। इस दौरान कार के चालक ने एक दोपहिया वाहन को ओवरटेक करने का प्रयास किया, तो विपरीत दिशा से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी।
इसके बाद ट्रक बिजली के खम्भे टक्कर मार कर दूसरी ओर जाकर पलट गया।
अधिकारी ने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।
पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान रोशन रमेश आखरे (27), प्रतिभा सुभाष पोकले (50), गजानन दरोकर (45) तथा कृष्ण अतुल गडगे (08) के तौर पर हुयी है और ये सभी बदनेरा के नजदीक अंजानगांव सुरजी के निवासी थे।
वहीं इलाज के दौरान मरने वाले व्यक्ति की अभी तक पहचान नहीं हो पायी है। अधिकारी ने बताया कि इस घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। इस सिलसिले में मामला दर्ज कर लिया गया है तथा जांच की जा रही है।

नव भारत न्यूज

Next Post

गरीबों को मुफ्त अनाज

Mon Mar 28 , 2022
जनकल्याण की दृष्टि से यह महत्वपूर्ण खबर है कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना को छह महीने के लिए आगे बढ़ा दिया गया है. केंद्र सरकार ने इसका ऐलान किया है. अब इस योजना के तहत लाभार्थियों को सितंबर 2022 तक मुफ्त राशन मिलता रहेगा. दरअसल, प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न […]