सिंधिया ने विपक्ष के संभावित गठबंधन पर निशाना साधा

ग्वालियर: ग्वालियर के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर तैयार हो रहे विपक्ष के संभावित गठबंधन पर निशाना साधा है। मोदी के खिलाफ 10 क्षेत्रीय पार्टियों के संभावित गठबंधन को लेकर सिंधिया ने कहा कि देश में केवल एक ही फ्रंट है जनता का फ्रंट।

जनता के फ्रंट के एक-एक व्यक्ति के दिल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी है। भाजपा ने विकास किया है, अंत्योदय की सोच के साथ काम किया है,प्रधानमंत्री के नेतृत्व पर जनता का विश्वास है, इसलिए ऐसे कोई भी फ्रंट से पार्टी को कोई फर्क नही पड़ता। ग्वालियर दौरे पर आए सिंधिया शहर विकास की बैठक के साथ निजी आयोजनों में शामिल हुए। रीजनल पार्टियों के नए फ्रंट पर सिंधिया के वार ने एक बार फिर राजनीतिक गर्माहट को बढ़ा दिया है।

नव भारत न्यूज

Next Post

इंदौर के स्वच्छता मॉडल का सर्वे करने आई वर्ल्ड बैंक की टीम

Sun Mar 27 , 2022
कलेक्टर ने दी सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट एवं बायो सीएनजी प्लांट के संबंध में विस्तृत जानकारी इंदौर:  इंदौर पूरे देश में सबसे स्वच्छ शहर है. इसके अलावा विगत माह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एशिया के सबसे बड़े बायो सीएनजी प्लांट का लोकार्पण किया था. केंद्र सरकार ने इसी तर्ज पर देश […]