चीनौर में जुटेंगे दिग्गज भाजपाई: कैलाश, शिवप्रकाश, नरेन्द्र, सिंधिया, हितानंद, नरोत्तम आएंगे

ग्वालियर:  ग्वालियर जिले के ग्राम चीनौर में 26 मार्च को भाजपा के दिग्गजों सहित राज्य भर के आधा दर्जन मंत्रियों का जमाबडा होगा। मौका होगा भाजपा के पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया के पिता ठा. बलवंत सिंह जू की प्रथम बरसी का । पिछले वर्ष जयभान सिंह पवैया के पिता नहीं रहे थे, अब कोरोना लहर की समाप्ति के बाद जयभान सिंह पवैया ने अपने पिता की स्मृति में बरसी का कार्यक्रम रखा है। यह कार्यक्रम चीनौर में कल 26 मार्च को अपरान्ह दो बजे से आयोजित है। इसमें लगभग दस हजार से अधिक लोगों के आने की संभावना है।

देशभर के दिग्गज भाजपा नेताओं के आने की संभावना है। इनमें भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिवप्रकाश सहित भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय केन्द्रीय मंत्रीद्वय नरेन्द्र सिंह तोमर, ज्योतिरादित्य सिंधिया, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा, प्रदेश भाजपा संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा, गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा सहित राज्य के आधा दर्जन से अधिक मंत्री , सांसद , विधायक, सहित संगठन के अनेकों वरिष्ठ नेता जुटेंगे। कुल मिलाकर चीनौर में कल बडा जमाबडा होगा, इसमें कई विपक्षी पार्टी के नेता कार्यकर्ता भी आएंगे। पवैया ने इस मौके पर एक भजन मंडली भी बुलाई है।

नव भारत न्यूज

Next Post

हत्या करने वाले 03 आरोपियों को पन्ना पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sat Mar 26 , 2022
पन्ना :दिनांक 17 मार्च को फरियादी धर्मेन्द्र शर्मा पिता गरीब दास शर्मा उम्र 27 वर्ष निवासी हरदुआ कोतवाली पन्ना द्वारा थाना कोतवाली पन्ना में रिपोर्ट की गई कि मैं अपने गाँव के देवेन्द्र अहिरवार एवं अन्य दोस्तो के साथ लोढयारा खदान कल्याणपुर तरफ गया था वहाँ पर करीब 10-15 लोग […]