राज्य स्तरीय तिरंदाजी के लिए तीन बच्चे चयनित,जबलपुर रवाना नवभारत न्यूज

सिंगरौली :  ऊर्जाधानी के नौनिहाल अब तिरंदाजी में भी हाथ आजमाना शुरू कर दिये हैं। इस राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में हिस्सा लेने तीन बच्चे आज जबलपुर के लिए रवाना हुए हैं। तत्संबंध में जानकारी के मुताबिक अभय तीरंदाजी अकादमी के बच्चे दीपक, भाव्या और वैष्णवी सब जूनियर वर्ग में तीरंदाजी के राज्य स्तरीय सलेक्शन में भाग लेने जबलपुर रवाना हुए।

इस संबंध में मैनेजर ने बताया कि चयन 20 मार्च को हुआ और बच्चों को काफी अच्छा अनुभव हुआ और उनका कहना है कि इसी साल होने वाले अगली प्रतियोगिताओं के लिए उनके अंदर काफी अच्छा विश्वास जगा है। कोच इन्द्र कुमार और मैनेजर कृतदेव बैस भी सिंगरौली में तीरंदाजी के खेल के विकास के प्रति अत्यंत उत्साहित हैं। यद्यपि इस सलेक्शन में बच्चे नेशनल के लिए सेलेक्ट नहीं हो पाए किन्तु उनका उत्साह कम नहीं हुआ है और कुछ महीने बाद होने वाली मिनी लेवल प्रतोयोगिता के लिए सभी आशावान हैं।

नव भारत न्यूज

Next Post

स्वच्छ सर्वेक्षण के लिए अलर्ट रहें अधिकारी

Mon Mar 21 , 2022
समीक्षा बैठक में निगमायुक्त ने दिए निर्देश इंदौर: नगर निम आयुक्त प्रतिभा पाल ने स्वच्छ सर्वेक्षण 2022 के संबंध में समस्त अपर आयुक्त, झोन नियंत्रणकर्ता अधिकारी एवं अन्य विभागीय अधिकारियों के साथ सिटी बस आफिस में समीक्षा बैठक ली. आयुक्त ने बताया कि स्वच्छ सर्वेक्षण 2022 अगले सप्ताह से प्रारंभ […]