पोलैंड की कैरोलिना बिलावस्का ने जीता मिस वर्ल्ड 2021 का खिताब

सैन जुआन  (वार्ता) पोलैंड की कैरोलिना बिलावस्का ने गुरुवार को प्यूर्टो रिको में आोयजित मिस वर्ल्ड 2021 का खिताब अपने नाम कर लिया है, जबकि भारत की मानसा वाराणसी शीर्ष 13 तक ही पहुंच पायीं।

कोरोना महामारी के कारण वर्ष 2020 में यह प्रतियोगिता नहीं हो पायी थी। इस प्रतियोगिता में अमेरिका की भारतीय मूल की अमेरिकी नागरिक श्री सैनी पहली उपविजेता रही, जबकि कोट डिलवोइर की ओलिविया येस दूसरी उपविजेता रहीं ।

पोलैंड की 23 वर्षीय मॉडल एवं छात्रा कैरोलिना को वर्ष 2019 की मिस वर्ल्ड जमैका की टोनी-एन सिंह ने यहां कोका-कोला म्यूजिक हॉल में विजेता का ताज पहनाया।मानसा इस प्रतियोगिता में बुधवार देर रात तक शीर्ष छह में जगह नहीं बना सकीं।

मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता के इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा गया, “कैरोलिना मैनेजमेंट में मास्टर डिग्री के लिए पढ़ाई कर रही हैं और वह आगे पीएचडी की पढ़ाई करना चाहती हैं। कैरोलिना एक मॉडल के तौर पर भी काम करती हैं। एक दिन वह मोटिवेशनल स्पीकर बनना चाहती हैं।”

उल्लेखनीय है कि वर्ष 2017 में भारतीय मॉडल मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था।
तीन महीने पहले ही भारत की हरनाज संधू ने 2021 के लिए मिस यूनिवर्स का खिताब जीता है। यह खिलाब 21 साल बाद भारत वापस आया है।

नव भारत न्यूज

Next Post

दीपिका पादुकोण को मल्टी टैलेंटेड मानते हैं रणवीर सिंह

Sat Mar 19 , 2022
मुंबई,(वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण को मल्टी टैलेंटेड मानते हैं। रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में रहते हैं। रणवीर अक्सर अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ मस्ती भरी तस्वीरें वीडियो फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। अब उन्होंने दीपिका की कुकिंग स्किल्स की […]