दिलजीत दोसांझ को लेकर अमर सिंह चमकीला की बायोपिक बनायेंगे इम्तियाज अली

मुंबई,  (वार्ता) बॉलीवुड फिल्मकार इम्तियाज अली पंजाबी फिल्मों के सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ को लेकर पंजाब के पॉपुलर सिंगर रहे अमर सिंह चमकीला की बायोपिक बनाने जा रहे है।

इम्तियाज अली ,अमर सिंह चमकीला के जीवन पर बायोपिक बनाने जा रहे हैं।उन्होंने काफी पहले ही फिल्म बनाने के लिए राइट्स ले लिए थे।बताया जा रहा है कि अमर सिंह चमकीला की बायोपिक में दिलजीत दोसांझ लीड रोल करेंगे।
जब इम्तियाज की तरफ से यह फिल्म दिलजीत को ऑफर की गई तो उन्होंने तुरंत फिल्म के लिए हां कह दिया क्योंकि अमर सिंह चमकीला उनकी प्रेरणा रहे थे।

बताया जा रहा है कि पहले अमर सिंह चमकीला की बायोपिक के लिए आयुष्मान खुराना और फिर कार्तिक आर्यन का नाम सामने आया था।लेकिन दोनों ही फिल्म के लिए फिट नहीं बैठे।मेकर्स को फिल्म के लिए किसी ऐसे एक्टर की जरूरत थी जो गाना भी गा सके।दिलजीत एक्टिंग और सिंगिंग दोनों ही पैमानों पर खर उतरते हैं।
दिलजीत अमर सिंह चमकीला के ऑरिजनल गानों को अपनी आवाज देंगे और उनका फिल्म में इस्तेमाल होगा।

नव भारत न्यूज

Next Post

श्रोताओं को बेहद पसंद आते हैं होली गीत

Sat Mar 19 , 2022
होली का गीत होली आई रे कन्हाई ….. अरे जा रे हट नटखट….. आज ना छोड़ेगे बस हमजोली खेलेगे हम होली ..में होली की मस्ती… मुम्बई,(वार्ता) रंग और उमंग के त्योहार होली पर आधारित गीत श्रोताओं के बीच बेहद पसंद किये जाते है। हिन्दी फिल्मों में होली पर आधारित गीतों […]