कर्मचारी संयुक्त मोर्चा ने 8 सूत्रीय मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन

सिंगरौली :  प्रदेश अधिकारी कर्मचारी संयुक्त मोर्चा ने आज शुक्रवार को प्रदेश के अधिकारियों कर्मचारियों की न्यायोचित मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन कलेक्टर प्रतिनिधि बीपी पांडे को सौंपा है।गौरतलब हो कि मध्य प्रदेश अधिकारी कर्मचारी संयुक्त मोर्चा के बैनर तले आज प्रदेश के अधिकारी कर्मचारियों के न्याय की मांग के संबंध में 8 सूत्री मांगों को लेकर मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर प्रतिनिधि बीपी पांडे को ज्ञापन सौंपा गया है।

सौंपा गया ज्ञापन में बताया गया कि प्रदेश के अधिकारियों कर्मचारियों सहित सभी विभागों के कर्मचारियों को केंद्रीय कर्मचारियों के समान 11: महंगाई भत्ता अधिकारी कर्मचारियों को उच्चतम न्यायालय के निर्णय की प्रत्याशा में सशर्त पदोन्नति कर्मचारियों को स्वास्थ्य बीमा योजना का लाभ मंत्री परिषद के आदेश के संदर्भ में सहित एनपीएस व्यवस्था बंद कर पुरानी पेंशन व्यवस्था वेतन विसंगति सहित कई अन्य मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा गया। मध्य प्रदेश अधिकारी कर्मचारी संयुक्त मोर्चा के लोगों ने बताया कि मांगों के निराकरण एवं आदेश नहीं किए जाने से प्रदेश के अधिकारी कर्मचारियों में निराशा एवं आक्रोश व्याप्त है। इस दौरान भारी संख्या में संयुक्त कर्मचारी संघ के पदाधिकारी व सदस्य शामिल थे।

नव भारत न्यूज

Next Post

कलमोडा में तेंदुए ने ग्रामीण को किया घायल, कुत्ते का किया शिकार, ग्रामीणों में दहशत

Sat Mar 5 , 2022
पारा(झाबुआ):  समीपस्थ ग्राम कलमोडा के घोड़ा खोदरी फलिये में गुरुवार को दिन में करीब 11 बजे मक्के की फसल में एक तेंदुआ दिखाई दिया। प्रत्यक्षदर्शी दिनेश ने बताया कि परथू रावला पचाया और भेरू भूरा पचाया अपने खेत मे सिंचाई के लिए पाइप बिछा रहे थे। इतने में फसल के […]