13 मई को रिलीज होगी रणवीर सिंह की ‘जयेशभाई जोरदार’

मुंबई,  (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ 13 मई 2022 को रिलीज होगी।

रणवीर सिंह की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ 25 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया था।
अब यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी रणवीर सिंह की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार को नई रिलीज डेट मिल गई है।’जयेशभाई जोरदार’ अब 13 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह कह रहे हैं कि आपने बॉलीवुड में गनवाले हीरो से लेकर धनवाला हीरो, फन वाला हीरो और नाचता हीरो इत्यादि देखें हैं, लेकिन यदि नहीं देखा तो एक ऐसा हीरो जो हीरोगिरी में इन सबसे अलग है।नाम हैं उसका जयेशभाई और काम है उसका जोरदार’।
यशराज के 50 सालों के साथ जयेशभाई जोरदार बिग स्क्रीन पर 13 मई को आ रही है’।जयेशभाई जोरदार में रणवीर सिंह गुजराती किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

नव भारत न्यूज

Next Post

जो सुना था उससे भी बेहतर कार्य कर रहा निगम

Sat Mar 5 , 2022
90 से अधिक इंजीनियरो ने ट्रेचिंग ग्राउण्ड का किया अवलोकन इंदौर:  इंस्टीटयूशन ऑफ इंजीनियर्स इंदौर लोकल सेंटर के 90 से अधिक इंजीनियरों ने ट्रेचिंग ग्राउण्ड स्थित प्लांट का अवलोकन किया. निगम द्वारा किए जा रहे कार्यों को देखकर इंजीनियर बोले- जो सुना था, उससे भी बेहतर तरीके से इंदौर स्वच्छता […]