दिल्ली में मूसलाधार बारिश से जगह-जगह लगा जाम

नयी दिल्ली 21 अगस्त (वार्ता) राजधानी दिल्ली और एनसीआर में शनिवार तड़के से हो रही मूसलाधार बारिश से विभिन्न इलाकों में जलभराव के कारण आईटीओ, मिंटो ब्रिज सहित कई जगह यातायात बाधित हो गया है।
शुक्रवार और शनिवार की मध्यरात्रि से हो रही बारिश के कारण सड़कों और सभी निचले इलाकों में जलजमाव होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा। दिल्ली के सफदरजंग में आज सुबह 2.30 से 5.30 बजे के दौरान 73.2 मिमी बारिश दर्ज की गई, जबकि इसी अवधि में पालम में 11 मिमी बारिश दर्ज की गई।
दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के अनुसार, आईटीओ, आजाद मार्केट अंडरपास, मिंटो ब्रिज, मूलचंद अंडरपास, पुल प्रह्लादपुर अंडरपास सहित कई इलाकों में जलजमाव के कारण यातायात बाधित है।
भारतीय मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार अगले दो घंटों के दौरान दिल्ली-एनसीआर, फरीदाबाद, गाजियाबाद, इंदिरापुरम और आसपास के क्षेत्रों के कई स्थानों पर मध्यम और मूसलाधार बारिश जारी रहने के आसार है।
मौसम विभाग ने शुक्रवार को, दिल्ली और एनसीआर में बादल छाए रहने तथा तेज हवाओं के साथ विभिन्न इलाकों में मूसलाधार बारिश होने का अनुमान व्यक्त किया था।
न्यूनतम 25 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 31 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने के आसार है।

नव भारत न्यूज

Next Post

पुलवामा मुठभेड़ में जैश के तीन आतंकवादी ढ़ेर

Sat Aug 21 , 2021
श्रीनगर 21 अगस्त (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में शनिवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकवादी मारे गए। पुलिस प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि पुलवामा में अवंतीपोरा के नागबेरन त्राल के वन क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना पर जम्मू-कश्मीर पुलिस, केन्द्रीय […]