18 मार्च को रिलीज होगी विद्या-शेफाली की जलसा

मुंबई, 28 फरवरी (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन और शेफाली शाह की ड्रामा-थ्रिलर जलसा अमेजन प्राइम पर 18 मार्च को रिलीज होगी।

फिल्म जलसा का का निर्देशन सुरेश त्रिवेणी ने किया है। जलसा एक जानी-मानी पत्रकार और उसकी कुक के जीवन के माध्यम से सुनाई गई संघर्ष की एक बेहद दिलचस्प और अनोखी कहानी है।प्राइम वीडियो ने रिलीज के डेट के साथ विद्या और शेफाल के किरदारों के फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी किये हैं, जो इनके किरदारों के अलग-अलग भावों को जाहिर कर रहे हैं।

जलसा का निर्माण अबुदंतिया एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज़ ने किया है। फिल्म में मानव कौल, रोहिणी हट्टंगड़ी, इकबाल खान, विधात्री बंदी, श्रीकांत मोहन, शफीन पटेल और सूर्या कसीभटला भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं।

अबुदंतिया एंटरटेनमेंट के सीईओ और निर्माता विक्रम मल्होत्रा ने कहा, “जलसा कॉम्प्लेक्स ह्यूमन साइकी और इमोशनल ट्रिगर का एक विस्तृत वर्णन है, जो एक ऐसी घटना के आधार पर प्रदर्शित होता है, जिसने इतने सारे लोगों के जीवन को बदल दिया है। शानदार निर्देशन के अलावा फिल्म का श्रेय विद्या बालन, शेफाली शाह और सभी सहायक कलाकारों को जाता है।”

नव भारत न्यूज

Next Post

होली पर्व पर स्पेशल ट्रेन

Wed Mar 2 , 2022
भोपाल, 02 मार्च (वार्ता) रेल प्रशासन ने होली पर्व पर यात्रियों की सुविधा के लिए लोकमान्य तिलक टर्मिनस-बलिया-लोकमान्य तिलक टर्मिनस के मध्य सप्ताह में तीन दिन होली स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है, जो भोपाल मण्डल के हरदा, इटारसी, रानी कमलापति,बीना स्टेशन पर हाल्ट लेकर गन्तव्य को जाएगी। पश्चिम […]