रीवा में मूसलाधार बारिश का कहर, 20 से अधिक गांवों का टूटा संपर्क

रीवा : जिले में तेज बारिश के चलते जन जीवन पूरी तरह से अस्त-व्यस्त है, विगत 3 दिनों से हो रही झमाझम बारिश ने लोगों की मुसीबतें बढ़ा दी हैं, जिसके कारण अब बारिश के पानी से नदी और नाले उफान पर हैं तथा नदियों का पानी छोटे-छोटे गांवों तथा शहरों तक पहुंच रहा है, जिससे तकरीबन 20 गांव का संपर्क भी मुख्य सड़क से टूट चुका है, वहीं लोग अब अपने अपने घरों से बेघर होने लगे हैं.

इसके अलावा तेज बारिश के चलते सोहागी पहाड़ में भूस्खलन की स्थिति तक निर्मित हो गई है. एक ओर बारिश के कारण भूस्खलन की स्थिति निर्मित हुई वहीं दूसरी ओर नदी और नाले उफान पर होने के चलते उफनाती पुल को पार करने के लिए लोगों को जान जोखिम में डालकर निकलना पड़ रहा है.आपको बता दें कि जिले में पिछले 3 दिनों से लगातार झमाझम बारिश हो रही है, जिसके चलते सतना जिले में स्थित बकिया बराज के 12 गेट को खोल दिए गए हैं.

नव भारत न्यूज

Next Post

गौवंश से भरा टक पकड़ा, गौशाला मे खाली कराये मवेशी

Tue Aug 3 , 2021
सौंसर :  छिन्दवाडा मार्ग पर ग्राम रोहना रोड पर आज अलसुबह कत्लखाने जा रहे मवेशी से भरे टक को बजरंग दल की मदद से पुलिस ने पकडा. मवेशीयो को गौशाला मे जमा कराया गया. मुखबिर कि सूचना पर बजरंग दल के कार्यकर्ता और पुलिस ने घेराबंदी कर रोहना जोड पर […]