आज यूक्रेन से लौटेंगे मध्यप्रदेश के सात और नागरिक

भोपाल, 28 फरवरी (वार्ता) युद्ध प्रभावित यूक्रेन से आज मध्यप्रदेश के सात और नागरिक स्वदेश लौटेंगे।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार इनके नाम श्रीजल गुप्ता, वेदिका केशरी, ऋषिकेश सिंह नरवरिया, शाश्वत जैन, ब्रिगेडियर सिंह, शिवम श्रीवास्तव और श्रेया शर्मा बताए गए हैं।
इसके पहले मध्यप्रदेश के 15 नागरिक युद्ध प्रभावित यूक्रेन से अपने वतन वापस लौट चुके हैं। इन के नाम जबलपुर की काश्वी तारे, खरगोन की आयुषी पटेल, नीमच की सृष्टि शर्मा, सीधी के शुभम द्विवेदी, सतना के सुनील पांडेय, बैतूल के योगेश त्यागी, ग्वालियर के निखिल कुरच्या, दतिया के भरत बघेल और सागर के वेदांश खरे बताए जा रहे हैं।
भोपाल के लोकेश पटेल, हर्षित शर्मा और रितिका रान्याल की भी भारत वापसी हो गई है। इसके अलावा इंदौर की जैनिशा जैक, आयुषी जैन और सुयश महाजन भी विशेष विमान से भारत लौटे हैं।
मध्यप्रदेश में सीएम हेल्पलाइन पर यूक्रेन में राज्य के नागरिकों के होने की 122 सूचनाएं प्राप्त हुई हैं, जिन्हें निकालने के प्रयास किए जा रहे हैं।

यूक्रेन से अब तक वापस आए मप्र के 15 नागरिकों की सूची

नव भारत न्यूज

Next Post

अमित शाह से शिवराज ने की भेंट

Mon Feb 28 , 2022
भोपाल, (वार्ता) केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह से उत्तरप्रदेश के वाराणसी के विमान तल पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भेंट की। आधिकारिक जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि केन्द्रीय मंत्री श्री शाह से उनकी मुलाकात उत्साहवर्धक और नवीन ऊर्जा प्रदान करने वाली […]