24 फरवरी को केन्द्रीय मंत्री सिंधिया देगें क्षेत्र को बडी सौगातें

ग्वालियर :  केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया 24 फरवरी को किशनबाग क्षेत्र में 30 बिस्तरीय अस्पताल एवं एबी रोड से बरागांव तक रोड़ का भूमि पूजन करेगें। प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने किशन बाग, बरा क्षेत्र का भ्रमण कर भूमिपूजन की तैयारियों का जायजा लिया तथा अधिकारियों को आवशयक दिशा निर्देश दिये।

भ्रमण के दौरान ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने कहा कि क्षेत्र को बडी सौगात मिलने जा रही है। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि बहोडापुर से किशन बाग तक आने वाले मार्ग को दुरूस्त करें। उन्होंने क्षेत्र भ्रमण कर आमजन से कहा कि क्षेत्र में स्वास्थ्य सुविधाओं के लिये क्षेत्रवासियों को काफी दूर जाना पडता था या फिर प्राइवेट अस्पताल में दिखाना पडता था। नि:शुल्क इलाज आपके क्षेत्र में ही मिल सके, इसके लिये 30 बिस्तरीय अस्पताल बनने जा रहा है। इसके बनने से काफी बडे क्षेत्र को इसका लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा एबी रोड से बरा गांव तक रोड बनने से क्षेत्र का चहुमुखी विकास होगा।

नव भारत न्यूज

Next Post

विश्व में कोरोना से अब तक 59.04 लाख लोगों की मौत

Wed Feb 23 , 2022
वाशिंगटन, 22 फरवरी (वार्ता) वैश्विक महामारी कोरोना के संक्रमण से दुनिया भर में अब तक 59.04 लाख लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 42.73 करोड़ से अधिक लोग संक्रमित हुए हैं। अमेरिका की जॉन हॉपकिन्स यूनिवर्सिटी के कोरोना वायरस रिसोर्स सेंटर की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक दुनिया […]