फिल्मी स्टाइल मेें कार चालक पर फायरिंग

दीनदयाल चौक में वारदात, छानबीन में जुटी पुलिस

जबलपुर:  माढ़ोताल अंतर्गत दीनदयाल चौक में सोमवार रात्रि स्कूटी सवारबदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में कार में फायरिंग कर दी। गनीमत रही कि कार चालक बाल-बाल बच गया। कारतूस कार के दरवाजे मेें जाकर फंस गए थे। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और कार चालक का बयान दर्ज कर पतासाजी में जुट गई है।

यह है घटनाक्रम
माढ़ोताल थाना प्रभारी रीना पाण्डे ने बताया कि सोमेश तिवारी निवासी काली माता मंदिर, माढ़ोताल का अपनी नई कार से घर जा रहा था जैसे ही वे दीनदयाल पहुंचा तभी पीछे से स्कूटी सवार बदमाश आए और फायरिंग कर दी। गोली कार के दरवाजे में जाकर धस गई। अचानक हुई फायरिंग की वारदात से क्षेत्र मेंअफरा-तफरी की स्थिति निर्मित हो गई थी।

खंगाले जा रहे सीसीटीव्ही कैमरे
घटना की सूचना तत्काल माढ़ोताल पुलिस को दी गई। जानकारी लगते ही थाना प्रभारी रीना पाण्डे बल के साथ मौकेे पर पहुंच गई और छानबीन शुरू की गई।पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीव्ही कैमरों के फुटेज भी खंगाल रही है ताकिआरोपियों की शिनाख्त हो सके।

नव भारत न्यूज

Next Post

सिंगरौली हाफ -मैराथन रन फ ार स्वच्छता दौड़ 27 को

Tue Feb 22 , 2022
सिंगरौली :  जिले में 27 फरवरी को राजमाता चूनकुमारी स्टेडियम बैढऩ से वृहद स्तर की सिंगरौली हाफ मैराथन दौड़ रन फ ार स्वच्छता का आयोजन किया जा रहा है। जिसकी तैयारियो एवं कार्यक्रम के सफल आयोजन हेतु कलेक्टर राजीव रंजन मीना के अध्यक्षता में बैठक आयोजित हुई।बैठक मे कलेक्टर ने […]