यूक्रेन में रह रहे प्रदेश के स्टूडेंट्स को वापस लाने सरकार कदम उठा रही-नरोत्तम

2023 का विधानसभा चुनाव श्री कमलनाथ का आखिरी चुनाव है- नरोत्तम मिश्रा

भोपाल, 21 फरवरी  मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आज कहा कि यूक्रेन में प्रदेश के रह रहे स्टूडेंट्स को वापस लाने के लिए सरकार हर जरुरी कदम उठा रही है।

डॉ मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि यूक्रेन में रह रहे मध्यप्रदेश के स्टूडेंट्स को वापस लाने के लिए सरकार हर जरूरी कदम उठा रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान स्वयं इस मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। केंद्र ‌सरकार ने भी एडवाइजरी जारी कर दी है।

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आज प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि इस दल का सत्ता में वापस आना मुश्किल है।

डॉ मिश्रा ने ट्वीट के माध्यम से कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस का कार्यकर्ता मान चुका है कि पार्टी अब कभी सत्ता में नहीं आने वाली है। उन्होंने कहा कि इतिहास बताता है कि जहां कांग्रेस 15 साल सत्ता से बाहर रही है वहां फिर खड़ी नहीं हो पाई है। वैसे भी 2023 का विधानसभा चुनाव श्री कमलनाथ का आखिरी चुनाव है।

नव भारत न्यूज

Next Post

विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप के पदक विजेता को पछाड़ कर सुमित ने किया शानदार आगाज

Mon Feb 21 , 2022
नयी दिल्ली, 21 फरवरी (वार्ता) भारत के सुमित ने बुल्गारिया के सोफिया में पहले दिन सोमवार को 2021 विश्व चैंपियनशिप के रजत पदक विजेता रूस के झंबुलत बिजामोव को पछाड़ कर 73वें स्ट्रैंड्जा मेमोरियल मुक्केबाजी टूर्नामेंट अभियान का शानदार आगाज किया। मौजूदा राष्ट्रीय चैंपियन सुमित ने अपना दूसरा सीनियर अंतरराष्ट्रीय […]