धर्मेंद्र ने किरण खेर के साथ रीक्रिएट किया ‘शोले’ का फनी सीन

मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड के हीमैन धर्मेन्द्र ने किरण खेर के साथ मिलकर अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म शोले का एक फनी सीन रीक्रियेट किया है।

सोनी टीवी के रिएलटी शो इंडिया गॉट टैलेंट सीजन 9 को किरण खेर शिल्पा शेट्टी बादशाह और मनोज मुंतशिर जज करते हैं।
इस बार शो के मंच पर धर्मेंद्र बतौर गेस्ट पहुंचे।
इस शो का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें धर्मेन्द्र ,किरण खेर के साथ फिल्म ‘शोले’ का सीन रीक्रिएट करते हुए नजर आए।

शो के जज रैपर बादशाह धर्मेंद्र से को ‘शोले’ फिल्म का आइकॉनिक सीन रीक्रिएट करने की रिक्वेस्ट करते हैं, जिसमें धर्मेंद्र, हेमा मालिनी (बसंती) को बंदूक से आम तोड़ना सिखाते हैं।बादशाह उन्हें सीन के लिए नई बसंती का नाम भी सुझाते हैं और किरण खेर का नाम लेते हैं।

स्टेज पर किरण खेर अपने हाथ में एक पिस्तौल लिए आम की ओर टारगेट करती हुई दिखाई देती हैं, धर्मेंद्र उनके पीछे खड़े होकर उन्हें गाइड करते हैं।धर्मेंद्र अपने हाथों को किरण खेर के कंधों पर रखते हैं और किरण को अपनी आंखें बंद करके टारगेट करने के लिए कहते हैं।
इस पर किरण खेर उनसे पूछती है, यूकी दोनो आंखें बंद करके निशान कैसे लगाऊंगी ? धर्मेंद्र उनकी एक आंख पर हाथ रखते हुए उनसे टारगेट पर निशाने लगाने के लिए कहते हैं, लेकिन धर्मेन्द्र को इतना फर्ल्ट करते देख किरण खेर शरमा जाती हैं और हसंने लगती हैं।
इसके बाद वह एक शॉट फायर करती है और धर्मेंद्र उनके गालों पर टैप करते हुए उन्हें एप्रिशिएट करते हैं।

नव भारत न्यूज

Next Post

रूस-यूक्रेन संकट से अगले सप्ताह भी उतार-चढ़ाव से गुजरेगा शेयर बाजार

Sun Feb 20 , 2022
मुंबई 20 फरवरी (वार्ता) अंतर्राष्ट्रीय भू-राजनैतिक परिस्थतियों के दबाव में बीते सप्ताह आधे प्रतिशत तक गिरे शेयर बाजार में रूस-यूक्रेन तनाव कम होने की कोई स्पष्ट तस्वीर नहीं दिखने से अगले सप्ताह भी उतार-चढ़ाव जारी रहेगा। बीते सप्ताह बीएसई का तीस शेयरों वाला संवेदी सूचकांक सेंसेक्स 319.95 अंक गिरकर सप्ताहांत […]