बुलट की मांग पूरी नहीं करने पर पत्नी को नीचे फेंका

मयूर मार्केट में दर्दनाक घटना

ग्वालियर:  एक महिला संदिग्ध हालात में छत से नीचे गिरी है। पिता का आरोप है कि बुलट की मांग पूरी नहीं करने पर दामाद ने बेटी को नीचे फेंक दिया। महिला की हालत नाजुक है। दो साल पहले ही उसकी शादी हुई है। 6 महीने पहले ही बेटे को जन्म दिया है। घटना से पहले ही महिला ने पिता को फोन कर कहा था कि मुझे बचा लो नहीं, तो आज ये लोग मार डालेंगे। कुछ देर बाद पिता के पास उसे छत से फेंके जाने की खबर आ गई।

घटना थाटीपुर मयूर मार्केट के पास की है। घायल को आईसीयू में भर्ती किया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने मामला जांच में लिया है। महिला के बयान लिए जा रहे हैं।मुरैना के रहने वाली हथियार सिंह ने बताया कि 24 वर्षीय बेटी पिंकी की शादी दो साल पहले ग्वालियर के मयूर मार्केट के रहने वाले किराना व्यापारी विपिन कुमार रमोला से की थी। शादी लॉकडाउन के बीच में ही हुई थी। इसके बाद भी पिंकी के पिता ने दहेज में सब कुछ दिया था। विपिन दहेज में बुलट मांग रहा था।

हथियार सिंह ने बताया कि वह काफी समय से बेटी को परेशान कर रहा था। शनिवार दोपहर पिंकी ने पिता को फोन किया था। उसका कहना था कि वह उसे आकर ले जाएं, नहीं तो जिंदा नहीं बचेगी। यह लोग मुझे मार देंगे। पिता सोच रहा था कि बुलट का इंतजाम कहां से करूं, तभी उनके पास बेटी के ससुराल से पड़ोसी का कॉल आया। पता लगा कि पिंकी को उसके पति ने 3 मंजिल ऊंची छत से नीचे फेंक दिया है।

जब गिरने की आवाज आई, तो आसपास के लोग आ गए। देखा तो पिंकी सड़क पर लहूलुहान पड़ी थी। उसे तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया। यहां उसे ट्रॉमा के आईसीयू में भर्ती कर लिया गया है। उसकी हालत नाजुक है। डॉक्टरों ने भी अभी कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। घायल के ससुराल पक्ष ने पुलिस को बताया कि वह छत से गिर गई है। घायल के पिता का कहना है कि उसे छत से फेंका गया है।

नव भारत न्यूज

Next Post

दुष्कर्म: बड़े भाई ने किया रिश्तों को तार-तार

Sun Feb 20 , 2022
मंदसौर:  रिश्तों को तार तार करने वाला एक मामला सामने आया है। जिसमें एक बडे भाई ने अपनी बहन के साथ दुष्कृत्य किया। दोनों भाई बहनों की शादी एक ही परिवार के भाई बहनों के साथ हुई थी। आरोपी भाई की पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी।पुलिस ने बताया कि […]