चलती ट्रेन में चढ़ने के प्रयास में गिरी महिला, सचखंड एक्सप्रेस और प्लेटफॉर्म 3 के बीच फंसी

ग्वालियर:  रेलवे स्टेशन से दिल्ली की ओर जा रही चलती ट्रेन में चढ़ने के प्रयास में एक महिला ट्रेन से गिर गयी। प्लेटफॉर्म पर गिरी महिला को ड्यूटी पर तैनात आरपीएफ जवान ने दौड़कर उसे बचाया। जिसके बाद उसे दिल्ली जा रही दूसरी ट्रेन में बैठा कर रवाना कर दिया गया। समय कम होने की वजह से महिला का नाम पता नहीं चल सका और यह पूरी घटना ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी।

ग्वालियर के रेलवे स्टेशन पर सुबह सचखंड एक्सप्रेस 7.22 बजे प्लेटफॉर्म 3 पर आई और यह दिल्ली के लिए सुबह 7.25 बजे जब रवाना हो रही थी उसी वक्त एक महिला चलती ट्रेन में चढ़ने का प्रयास करते हुए प्लेटफॉर्म पर गिर महिला यात्री को गिरता देखकर ड्यूटी पर तैनात आरक्षक शिव शंकर सिंह द्वारा अपनी जान की परवाह न करते हुए यात्री को ट्रेन एवं प्लेटफार्म मध्य फंसते देख महिला यात्री की जान बचाई महिला को ज्यादा चोट नहीं आई थी इसलिए उसको प्लेटफार्म नंबर 2 पर खड़ी श्रीराम एक्सप्रेस में बैठाकर रवाना कर दिया क्योंकि महिला हिंदी नहीं जानती थी इसलिए उसका नाम पता भी नहीं लिया जा सका है घटना का वीडियो स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

नव भारत न्यूज

Next Post

सनी लियोनी ने शेयर किया हॉरर वीडियो

Sat Feb 19 , 2022
मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी ने सोशल मीडिया पर हॉरर वीडियो शेयर किया है। सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। सन लियोनी अपने फैंस के साथ प्रोजेक्ट्स की जानकारी भी शेयर करती रहती हैं। सनी […]