लेनोवो ने गेमर्स के लिए डेस्कटॉप कस्टमाईज़ेशन किया पेश

बेंगलुरू (वार्ता) लेनोवो ने गेमिंग के ग्राहकों के लिए अपने डेस्कटॉप कंप्यूटरों में एंड-टू-एंड कस्टमाईज़ेशन विकल्प प्रदान करके नए मानक स्थापित किए हैं।

यह ब्रांड गेमिंग डेस्कटॉप में बड़े स्तर पर कस्टमाईज़ेशन के विकल्प प्रदान कर रहा है, जिससे यूज़र अपने कंप्यूटिंग के अनुभव को अपनी जरूरतों और पसंद के अनुरूप कस्टमाईज़ कर सकेंगे।

अब ग्राहक अपने गेमिंग डेस्कटॉप को लीजन और एलओक्यू गेमिंग डेस्कटॉप में एंड-टू-एंड अपग्रेड कर सकते हैं।
ग्राहकों को विभिन्न कस्टमाईज़ेशन विकल्प मिल रहे हैं, जिनमें बेहतर परफॉर्मेंस के लिए लेटेस्ट इंटेल आई7 14 जनरेशन तक प्रोसेसर का अपग्रेड।

ज्यादा मल्टीटास्किंग क्षमताओं के लिए 32 जीबी तक का मैमोरी अपग्रेड, गेमिंग और ग्राफिक डिज़ाईन के बेहतर अनुभव के लिए शक्तिशाली एनवीडिया आरटीएक्स 4060टीआई तक ग्राफिक कार्ड अपग्रेड, अन्य अपग्रेड होने वाले उपकरण जैसे स्टोरेज विकल्प , वाईफाई कनेक्टिविटी, और सिस्टम में बेहतर कूलिंग और एयरफ्लो के लिए फ्रंट एवं रियर फैन सलेक्शन।

लेनोवो के ‘कॉन्फिगर्ड बाय यू, फॉर यू’ कस्टमाईज़ेबल विकल्प द्वारा ग्राहक एक ऐसा डेस्कटॉप सिस्टम बना सकते हैं, जो उनके काम, गेम, या क्रिएटिव प्रोजेक्ट्स की जरूरतों के अनुकूलित हो।

उन्हें अपना खुद का गेमिंग पीसी बनाने में कुछ ही मिनट लगते हैं।

हाल ही में दर्ज हुए आँकड़ों के मुताबिक भारत में डेस्कटॉप कंप्यूटर की मांग बढ़ रही है क्योंकि ज्यादा संख्या में व्यवसाय एवं लोग भरोसेमंद एवं किफायती कंप्यूटिंग समाधानों की मांग कर रहे हैं।

इसके साथ ही, कस्माईज़ेबल कंप्यूटर की मांग भी बढ़ रही है।

बिल्ट-ऑन-ऑर्डर डेस्कटॉप्स में ग्राहकों को अपनी जरूरतों के अनुरूप अपने कंप्यूटर के घटकों और विशेषताओं को चुनने की स्वतंत्रता मिलती है, जिससे उन्हें एक अनुकूलित सिस्टम मिलता है, जो उनकी जरूरतों और पसंद के अनुरूप होता है।

Next Post

अमेरिका ने यूक्रेन की राष्ट्रवादी बटालियन अज़ोव को हथियारों की आपूर्ति पर प्रतिबंध हटाया

Tue Jun 11 , 2024
वाशिंगटन 11 जून (वार्ता) अमेरिका ने यूक्रेन की अज़ोव बटालियन को हथियारों की आपूर्ति पर प्रतिबंध हटा दिया है। वाशिंगटन पोस्ट अखबार ने विदेश विभाग के हवाले से यह जानकारी दी है। रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रशासन ने लीही कानून के अनुपालन के लिए विभाग के निरीक्षण को […]

You May Like