न्यू मार्केट के ‘सब वे’ स्थित दुकानों में आग

भोपाल, 14 फरवरी (वार्ता) भोपाल के न्यू मार्केट में ‘सब वे’ में स्थित दुकानों में लगी आग पर काबू पाने के लिए लगभग आधा दर्जन से अधिक दमकल वाहनों की मदद ली गयी और देर रात आग पर काबू पाया गया।
दमकल विभाग के सूत्रों के अनुसार रविवार की रात्रि में लगभग पौने ग्यारह बजे सब वे स्थित दो तीन दुकानों में आग लगने की सूचना प्राप्त हुयी। सघन इलाका होने के कारण दमकल अमला तुरंत सक्रिय हुआ और सब वे के दोनों ओर दमकल वाहन लगाकर आग बुझाने का प्रयास किया गया। लगभग दो तीन घंटों के प्रयासों के बाद आग पर काबू पाने के बाद सब वे में भरा पानी भी बाहर निकालकर दमकल अमला मौके से रवाना हुआ।
सूत्रों ने कहा कि सब वे में लगभग एक दर्जन दुकानें मौजूद हैं, जिनमें वस्त्र और इलेक्ट्रानिक सामान संबंधी दुकानें भी शामिल हैं। दो तीन दुकानों में आग लगने की सूचना पर दमकल अमला पहुंचा और अपना काम प्रारंभ किया। प्रथम दृष्टया शार्ट सर्किट के कारण आग लगने की आशंका जतायी गयी है। आग के कारण हुए नुकसान का आकलन तत्काल नहीं हो सका।
घटना की सूचना मिलने पर रविवार और सोमवार की दरम्यानी रात्रि में कलेक्टर अविनाश लवानिया भी मौके पर पहुंचे और आग बुझाने के कार्य का जायजा लिया। इस मौके पर उन्होंने मीडिया से कहा कि आग पर काबू पा लिया गया है और नुकसान का आकलन बाद में किया जाएगा। उन्होंने शार्ट सर्किट के कारण ही आग लगने की आशंका जतायी है।

नव भारत न्यूज

Next Post

एक साल में 75 लाख से साढ़े 11 करोड़ पहुंच गए लियाम लिविंग्स्टन

Mon Feb 14 , 2022
बेंगलुरु, 14 फरवरी (वार्ता) एक साल पहले लियाम लिविंगस्टन को राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 75 लाख रूपए में ख़रीदा था। यह उनका बेस प्राइस था। हालांकि आईपीएल 2022 की नीलामी में लिविंगस्टन के लिए पांच टीमों ने जमकर बोली लगाई। अंत में उन्हें 11.5 करोड़ की राशि देकर पंजाब […]