गुरमीत, देबिना ने दी खुशखबरी

मुंबई (वार्ता) टेलीविजन के पर्दे की मशहूर राम-सीता की जोड़ी अभिनेता गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी व अभिनेत्री देबिना बनर्जी ने बुधवार को अपने प्रशंसकों के साथ एक खुशखबरी शेयर की है। दोनों ने कहा कि उनकी जिंदगी में जल्द ही एक नया मेहमान आने वाला है।
इस सेलेब्रिटी जोड़ी ने इंस्टाग्राम पर लिखा है,“तीन बनने के रास्ते में…चौधरी जूनियर आ रहे हैं। आपके आशीर्वाद की जरूरत है।”
सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीर में देबिना एक खूबसूरत ब्लैक ड्रेस में अपने बेबी बंप को फ्लाॅन्ट करती नजर आ रही हैं। वहीं, गुरमीत को भी ब्लैक आउटफिट में देखा जा सकता है।
उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुये अभिनेत्री मौनी रॉय ने लिखा है,“ओह माय गॉड ओह माय गॉड। दोनों को हार्दिक शुभकामनायें। दोनों को मेरा प्यार और शुभकामनायें।”
मौनी के अलावा, रश्मि देसाई, अर्जुन बिजलानी, तनाज ईरानी, नेहा सक्सेना ने भी गुरमीत-देबिना को बधाई दी है।
बाॅलीवुड की मशहूर गायिका तुलसी कुमार ने भी दोनों को बधाई दी है। गौरतलब है कि गुरमीत हाल ही में तुलसी के एक म्यूजिक वीडियो में नजर आये थे।
अक्षरा हासन, करिश्मा शर्मा, माही विज, असीस कौर और हर्ष लिंबाचिया जैसे इंडस्ट्री के उनके कई दोस्तों और सहकर्मियों ने भी इस सेलेब्रिटी दंपति को बधाई दी है। इनके पोस्ट के कमेंट सेक्शन में इनके चाहने वालों के बधाई संदेश का भी तांता लगा हुआ है।

नव भारत न्यूज

Next Post

आरबीआई के नीतिगत दरों को यथावत रखने से झूमा शेयर बाजार

Thu Feb 10 , 2022
मुंबई 10 फरवरी (वार्ता) रिजर्व बैंक (आरबीआई) के नीतिगत दरों को यथावत रखने से उत्साहित निवेशकों की चौतरफा लिवाली की बदौलत आज शेयर बाजार झूम उठा। आरबीआई ने आज चालू वित्त वर्ष की अंतिम द्विमासिक मौद्रिक नीति समीक्षा में आर्थिक विकास की गति में तेजी लाने के उद्देश्य से मौद्रिक […]