माँ स्वस्थ तो शिशु स्वस्थ : कृति सिंह

ग्वालियर:  गूँज, स्मार्ट एबं यूनिसेफ द्वारा नया बाजार स्थित टापू मोहल्ला आंगनवाड़ी केंद्र पर पोषण की पोटली कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अथिति के रुप में गूँज की डायरेक्टर कृति सिंह थीं। उन्होने पोषण की पोटली कार्यक्रम के बारे में विस्तार पूर्वक बताया साथ ही उन्होने गर्भवती महिलाओं को खास विशेष जानकारी दीं।

उन्होंने कहा की माँ स्वस्थ तो शिशु स्वस्थ. कार्यक्रम का संचालन फैमिली प्लानिंग एसोसिएशन ऑफ इंडिया की ग्वालियर ब्रांच के अच्छेद्र सिंह कुशवाह द्वारा किया गया। कार्यक्रम में महिलाओ के स्वास्थ्य जाँच हेतु गूँज की डायरेक्टर कृति सिंह की और से वजन तोलने वाली मशीन एबं ब्लड प्रेशर मशीन आंगनवाड़ी कार्यकर्ता श्रीमती मीणा खरे एबं आशा कार्यकर्ता श्रीमती गीता सूर्यवंसी को भेंट की गयी। कार्यक्रम में महिला बाल विकास की योजनाओं के वारे में मीणा खरे द्वारा बताया गया।

नव भारत न्यूज

Next Post

पंचायत सचिव के यहाँ ईओडब्ल्यू का छापा, काफी संपत्ति मिली

Thu Feb 10 , 2022
ग्वालियर:  ग्वालियर में पंचायत सचिव के यहां ईओडब्ल्यू का छापा पड़ा है। छापे में अकूत संपत्ति मिली है।जानकारी के अनुसार रोशन सिंह गुर्जर पंचायत सचिव एचया पिपरोली, गोहद जिला भिंड के दो स्थानों पर ईओडब्ल्यू की टीम द्वारा छापे की कार्यवाही की जा रही है। ग्वालियर में इंद्रा नगर में […]