जीत की हैट्रिक से बेंगलुरू तीसरे स्थान पर पहुंची

बैम्बोलिन,  (वार्ता) क्लीटन सिल्वा के दो और कप्तान सुनील छेत्री के रिकॉर्ड गोल से बेंगलुरू एफसी ने पिछड़ने के बाद शानदार वापसी करके हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2021-22 जीत की हैट्रिक लगाई। बेंगलुरू ने शनिवार को बैम्बोलिन स्थित जीएमसी एथलेटिक स्टेडियम में खेले गए लीग मैच में जमशेदपुर एफसी को 3-1 से हराकर अपने प्रतिद्वंद्वी को जीत की पटरी से उतार दिया। शानदार प्रदर्शन के लिए बेंगलुरू के मिडफील्डर ब्रुनो सिल्वा को हीरो ऑफ द मैच अवार्ड से नवाजा गया।
अपनी छठी जीत से बेंगलुरू अंक तालिका में चौथे से तीसरे स्थान पर आ गई है। कोच मार्को पेजैउओली की टीम 15 मैचों में छह जीत और पांच ड्रा से 23 अंक हासिल कर चुकी है। वहीं, अपनी तीसरी हार से जमशेदपुर का लगातार तीन जीतों का सिलसिला खत्म हो गया और वो एक स्थान लुढ़क कर चौथे स्थान पर आ गई है। कोच ओवेन कोयले की टीम ने 13 मैचों में छह जीत और चार ड्रा से 22 अंक बटोरे हैं।

नव भारत न्यूज

Next Post

वेस्ट इंडीज के खिलाफ पहले वनडे के लिए ईशान, शाहरुख भारतीय टीम में शामिल

Sun Feb 6 , 2022
नयी दिल्ली,  (वार्ता) अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रविवार को वेस्ट इंडीज के खिलाफ खेले जाने वाले पहले वनडे मैच के लिए ईशान किशन और शाहरुख खान को भारतीय टीम में शामिल किया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की ओर से जारी […]