कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष के पुत्र की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

हर्रैया-नौगई पुल के पास खड़े ट्रक के अंदर घुस गई मृतक प्रवीण द्विवेदी की मोटर साइकिल,बीती रात की घटना

सिंगरौली :  कांग्रेस कमेटी सिंगरौली के जिला उपाध्यक्ष एवं वरिष्ठ नेता रविन्द्र द्विवेदी के पुत्र प्रवीण द्विवेदी युकां जिला महामंत्री की बीती रात सड़क हादसे में नवानगर थाना क्षेत्र के हर्रैया-नौगई पुल के समीप मोटर साइकिल खड़े ट्रक के अंदर घुसने से मौत हो गयी।
जानकारी के मुताबिक प्रवीण द्विवेदी उम्र 28 वर्ष बीती रात करीब 10 बजे बाइक ग्लैमर यूपी 64 एए 5030 सवार होकर जयंत रूम आ रहे थे कि हर्रैया पुल के समीप खड़े ट्रक से टकरा गये। जहां घटना स्थल पर ही प्रवीण की मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि परिजनों को इसकी जानकारी आधी रात को हुई। विधायक देवसर के आवास से कुछ भाजपा कार्यकर्ता वापस बैढऩ आ रहे थे.

कि सड़क हादसे को देख पुलिस को सूचना दिये। जहां नवानगर पुलिस फौरन पहुंच गयी और मोबाइल के माध्यम से उनके परिजनों को अवगत कराया गया। आज बुधवार को पोस्टमार्टम कराया गया और उनका अंतिम संस्कार गृहग्राम देवसर क्षेत्र में हुआ है। इधर यह भी जानकारी मिल रही है कि 18 फरवरी को प्रवीण का तिलकोत्सव भी था। इस घटना पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता ज्ञानेन्द्र द्विवेदी, रमाशंकर शुक्ला, कांग्रेस प्रदेश सचिव अमित द्विवेदी, यूथ जिलाध्यक्ष सूर्य कुमार द्विवेदी सहित अन्य ने गहरा दु:ख व्यक्त किया है।

नव भारत न्यूज

Next Post

जयंत-मुड़वानी डैम मार्ग में छ: घण्टे तक घसीटते रहे वाहनों के पहिए

Thu Feb 3 , 2022
जयंत-मोरवा मार्ग के मुड़वानी डैम के समीप चढ़ाई पर दो कोल वाहनों के खराब होने से घण्टों प्रभावित हुआ आवागमन,जयंत पुलिस को करनी पड़ी कड़ी मशक्कत सिंगरौली : जयंत मोरवा मार्ग में एक बार फिर आज दोपहर करीब 12 बजे जाम लगने की वजह से छ: घंटे तक छोटे-बड़े वाहनों […]