पवैया ने राहुल के डीएनए पर सवाल खड़े किए

बापू की हत्या को हिंदुत्ववादियों से जोड़ने का मामला…

ग्वालियर:  बीजेपी नेता जयभान सिंह पवैया ने राहुल गांधी के डीएनए तक पर सवाल खड़े किए हैं। पवैया ने राहुल गांधी के एक ट्वीट पर पलटवार किया हैं। राहुल गांधी ने ट्वीट किया था कि एक हिंदुत्ववादी ने गांधी जी को गोली मारी थी। सब हिंदुत्ववादियों को लगता है कि गांधी जी नहीं रहे। जहां सत्य है वहां आज भी बापू जिंदा हैं…। राहुल के इस ट्वीट पर पवैया ने पूछा कि राहुल गांधी हिंदू हैं क्या ?.. अभी कोई भी मशीन में ऐसा सामर्थ्य नहीं है कि उनका डीएनए टेस्ट करा सके। राहुल गांधी की दादी, पिता और मां से लेकर वो खुद सालों से यही गाना गाते आ रहे हैं। यदि हिंदुत्ववादी आरोपी है तो इतने साल सत्ता में रहे फिर सजा क्यों नहीं दे पाए।

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर रविवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट किया था कि एक हिंदुत्ववादी ने गांधी जी को गोली मारी थी। सब हिंदुत्ववादियों को लगता है कि गांधी जी नहीं रहे। जहां सत्य है, वहां आज भी बापू जिंदा हैं!बजरंग दल के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष जयभान सिंह ने राहुल को जवाब देते हुए कहा कि उनको शर्म भी नहीं आती है। पहले तो यही कहूंगा कि उनको बोलने का अधिकार ही नहीं है। वो अपने को हिंदू मानते हैं क्या। मुझे क्षमा करें उनका डीएनए टेस्ट करने में अभी दुनिया की किसी भी मशीन में सामर्थ्य नहीं है।
सांसद व मंत्री रह चुके पवैया ने कहा कि भाजपा ही एक ऐसा दल है जिसने आज तक गांधी और उनके विचारों को जिंदा रखा है। गांधी की असली किसी ने हत्या की है वह कांग्रेस पार्टी है। उस समय झूठे आरोप लगाकर हमें घेरने का प्रयास किया है। इसलिए राहुल को भड़काऊ भाषण देने या ट्वीट करने पर माफी मांगनी चाहिए।

पवैया ने शिवसेना को भी घेराशिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत के असल हिंदुत्ववादी के बयान पर जयभान ने कहा कि हमने विचाराधारा के लिए सत्ताएं छोड़ी है। हमने 1977 में जनता पार्टी को हिंदुत्व के लिए छोड़ा। हमने राम मंदिर के लिए पांच राज्य सरकारों को शहीद होना स्वीकार किया। पर शिवसेना ने सत्ता के लिए हिंदुत्व को खूंटी पर टांग दिया। बाला साहब के विचारों को अपमानित किया है। इसलिए आप जिन प्रवक्ता की बात कर रहे हैं उन पर मैं जवाब देना भी उचित नहीं समझता हूं।

नव भारत न्यूज

Next Post

रेल रूट के दोहरीकरण यार्ड से कई ट्रेने रद्द,शक्तिपुंज का भी रूट चेंज

Mon Jan 31 , 2022
सिंगरौली :  जबलपुर मंडल के कटनी-सिंगरौली रेलखंड के दोहरीकरण कार्य होना है। वहीं धनबाद मंडल में 29 से 12 फरवरी तक दोहरीकरण, यार्ड रिमॉडलिंग एवं इलेक्ट्रॉनिक इंटरलॉकिंग होना है। इसके लिए भोपाल, अहमदाबाद, कोलकाता समेत कई शहरों के लिए जाने वाली कुछ ट्रेनों को रेलवे ने रद्द किया है। वहीं […]