गुरमीत चौधरी और अर्जुन बिजलानी का गाना दिल पे ज़ख्म का टीजर रिलीज

मुंबई, (वार्ता) अभिनेता गुरमीत चौधरी और अर्जुन बिजलानी का गाना दिल पे ज़ख्म का टीजर रिलीज हो गया है।

टी सीरीज का गाना दिल पे ज़ख्म में गुरमीत चौधरी और अर्जुन बिजलानी एक साथ नज़र आयेंगे।जुबिन नौटियाल द्वारा स्वरबद्ध किए गए गाना दिल पे ज़ख्म के संगीत वीडियो में गुरमीत और अर्जुन एक अच्छे दोस्त के रूप में नज़र आयेंगे, और उनके साथ काशिका कपूर दिखाई देंगी।

गुरमीत चौधरी ने कहा, “यह देखना बहुत ही दिलचस्प है कि समय बहुत तेजी से निकल रहा है।हमने अपने करियर की शुरुआत साथ में की थी और अब भूषण कुमार के लिए एक बार फिर से साथ में आ रहे हैं, जिनके कांसेप्ट बहुत ही अद्भुत होते हैं।इस गाने को जुबिन द्वारा स्वरबद्ध किए जाना सोने पर सुहागा वाली बात है।
शूट के दौरान मैं और अर्जुन एक दूसरे से काफी बातें किया करते थे, हमारे बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है, बातचीत के दौरान काफी पुरानी यादें ताज़ा हो गईं।”
अर्जुन बिजलानी ने कहा, “भूषण कुमार और गुरमीत के साथ काम करके मैं बेहद खुश हूं।यह देखना बहुत ही अद्भुत है कि किस तरह मैंने और गुरमीत ने अपने करियर की शुरुआत की और आज हम कहां पहुंच गए हैं।
इस गाने के जरिए मैं और गुरमीत एक बार फिर साथ आ रहे हैं।
मैं भूषण कुमार का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने इस खूबसूरत ट्रैक के लिए हमे चुना, उनके साथ काम करना मेरा सपना रहा है।
जुबिन नौटियाल की आवाज इस गाने के लिए परफेक्ट है।हमे पूरा भरोसा है कि यह गाना लोगों के दिलों को छू जायेगा।”
गौरतलब है कि भूषण कुमार द्वारा निर्मित दिल पे जख्म गाने को जुबिन नौटियाल द्वारा स्वरबद्ध किया गया है और मनोज मुंतशिर द्वारा लिखा गया है।आशीष पांडा ने इस ट्रैक को निर्देशित किया है और रोचक कोहली ने म्यूजिक दिया है।
यह गाना टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर 28 जनवरी को रिलीज़ किया जायेगा।

नव भारत न्यूज

Next Post

करीना के साथ फिर जोड़ी जमायेंगे ऋतिक!

Fri Jan 28 , 2022
मुंबई,  (वार्ता) बॉलीवुड के माचो हीरो ऋतिक रौशन और करीना कपूर की जोड़ी फिर साथ नजर आ सकती है। ऋतिक रोशन ने करीना कपूर के साथ ‘मैं प्रेम की दीवानी हूं’ ,’कभी खुशी कभी गम’ और ‘यादें’ जैसी फिल्मों में काम किया है। फैंस इस जोड़ी को ऑनस्क्रीन एक बार […]