सिनर को पराजित कर सितसिपास सेमीफाइनल में

मेलबोर्न, 26 जनवरी (वार्ता) चौथी सीड यूनान के स्टेफानोस सितसिपास ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए 11वीं सीड ऑस्ट्रेलिया के जानिक सिनर को बुधवार को लगातार सेटों में 6-3, 6-4, 6-2 से पराजित कर वर्ष के पहले ग्रैंड स्लेम ऑस्ट्रेलियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बना ली।

सितसिपास तीसरी बार मेलबोर्न में सेमीफाइनल में पहुंचे हैं। वह इससे पहले 2019 और 2021 में अंतिम चार में पहुंचे थे।
उन्हें सोमवार को पिछले दौर में टेलर फ्रिट्ज को हराने में पांच सेटों तक जूझना पड़ा था। लेकिन अंतिम आठ के मुकाबले में उन्होंने इसकी कोई थकावट नहीं दिखाई ।

यूनानी खिलाड़ी का सेमीफाइनल में दूसरी सीड रूस के डेनिल मेदवेदेव और कनाडा के फेलिक्स ऑगर -एलियासिमे के बीच मैच के विजेता से मुकाबला होगा।

सितसिपास ने मैच के बाद कहा, “ मुझे लगता है कि मेरे नम्र स्वभाव ने आज मेरी बहुत मदद की।
मुझे पता था कि मैं एक बहुत अच्छे खिलाड़ी के सामने कोर्ट पर जा रहा हूं, इसलिए मैं फोकस रहा और मैंने अपने सर्वश्रेष्ठ शॉट्स पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश की और मैंने जितना सोचा था मुझे उससे कहीं अधिक फायदा हुआ।
मैंने जिस तरह से सर्विस की और जिस तरह से खेला, उससे मैं बहुत खुश हूं। आज की मैच संरचना में मेरी रणनीति शामिल है। ”

नव भारत न्यूज

Next Post

हर्षाेल्लास और उत्साह के साथ पूरे देश में मनाया गया गणतंत्र दिवस

Wed Jan 26 , 2022
नयी दिल्ली 26 जनवरी (वार्ता) देश भर में बुधवार को 73वां गणतंत्र दिवस समारोह पारंपरिक हर्षाेल्लास एवं पूरे उत्साह के साथ मनाया गया। यहां राजपथ पर मुख्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जहां सुरक्षा, अनुशासन, विभिन्न संस्कृतियों की झलक तथा अदम्य सैन्य शौर्य का अनूठा नजारा देखने को मिला। परेड […]