करण जौहर ने लोगों को मतदान करने के लिये किया जागरूक

मुंबई, 25 जनवरी (वार्ता) बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर ने लोगों को मतदान करने के लिये जागरूक किया है।
देशभर में 25 जनवरी को मतदान दिवस मनाया जाता है। इस दिन लोगों को उनके मतदान के लिए जागरूक किया जाता है। करण जौहर ने अपने फैंस और देश के लोगों को मतदान के लिए जागरूक करने का फैसला किया है। वह बहुभाषी माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ‘कू’ की एक मुहिम से जुड़े हैं।इस मुहिम के जरिए करण जौहर ने देश को लोगों को मतदान के लिए जागरूरक करने का फैसला किया है।
करण जौहर ने अपने आधिकरिक ‘कू’ अकाउंट पर लिखा, ‘भारत दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र है और मतदान हर मतदाता का अधिकार है। 25 जनवरी को राष्ट्रीय मतदाता दिवस है और इस मौके पर मैं सभी को पहले से याद दिलाना चाहता हूं कि वोट देने के अपने अधिकारों का इस्तेमाल करना न भूलें।
गौरतलब है कि अगले महीने में देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में चुनाव आयोग ने ‘कू’ के साथ मिलकर लोगों को उनके मतदान के लिए जागरूक करने की पहल शुरू की है। इस पहल में करण जौहर का भी योगदान लिया गया है।

नव भारत न्यूज

Next Post

सुप्रीम कोर्ट के 13 जज, 400 कर्मचारी कोविड संक्रमित

Tue Jan 25 , 2022
नयी दिल्ली, 25 जनवरी (वार्ता) उच्चतम न्यायालय के 13 न्यायाधीश और यहां की रजिस्ट्री के 400 कर्मचारी कोविड-19 की तीसरी लहर की चपेट में आ गये हैं। मुख्य न्यायाधीश एन. वी. रमन ने मंगलवार को सुनवाई के दौरान खुद कोरोना के अदालत पर पड़े बुरे प्रभाव के बारे में यह […]