सूने मकान के ताले टूटे, 50 हजार का माल चोरी

ग्वालियर:  बहोड़ापुर थाना क्षेत्र में स्थित 24 बीघा में गीता माथुर के सूने मकान के चोरों ने रात को ताले चटका दिए। चोर सूने घर में से 20 हजार रुपये के साथ सोने-चांदी के गहने सहित 50 हजार रुपये का माल चोरी कर ले गए। पुलिस ने फरियादी की सूचना पर अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है। पुलिस का दावा है कि चोरों की तलाश की जा रही है। इसी बीच खल्लासीपुरा निवासी नीतिन कुशवाह के घर में चोरी के इरादे से सौरभ बाल्मीकि घुस गया। आरोपित को क्षेत्र के लोगों ने इंदरगंज थाना पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

क्रेन हादसे के आरोपियों को मिली जमानत
हाई कोर्ट की एकल पीठ से क्रेन हादसे के आरोपित धर्मेंद्र वर्मा को जमानत मिल गई। 15 अगस्त 2021 को महाराज बाड़े स्थित पोस्ट आफिस पर तिरंगा झंडा लगाते समय हादसा हो गया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हुई थी। पुलिस ने चालक धर्मेंद्र वर्मा सहित अन्य लोगों को आरोपित बनाया था। 15 अगस्त को उसे गिरफ्तार कर लिया था। वह जेल में बंद था। आरोपित ने हाई कोर्ट में जमानत याचिका दायर की। याचिकाकर्ता के अधिवक्ता बीके शर्मा ने तर्क दिया कि जेल में बंद हुए लंबा समय बीत गया है। यह एक हादसा था। यदि कोर्ट जमानत पर रिहा करता है तो उसका पालन किया जाएगा। कोर्ट ने पुलिस व याचिकाकर्ता का पक्ष सुनने के बाद आरोपित को जमानत पर रिहा करने का आदेश दिया है।

नव भारत न्यूज

Next Post

फिर टूटा रिकॉर्ड: 870 नए संक्रमित मिले, 2 की मौत

Sun Jan 23 , 2022
जिले में एक्टिव केस बढ़कर हुए 4403 जबलपुर:  बेकाबू होता कोरोना तीसरी लहर में हर दिन अपने ही रिकॉर्ड तोड़ रहा है। शनिवार को मिली 5140 सैंपल की परीक्षण रिपोर्ट में कोरोना के 870नए संक्रमित मिले है। जिन्हें मिलाकर जिले में एक्टिव केस बढ़कर 4403 होगए है। जबकि इलाज के […]