पेन्टोग्राफ डेमेज होने से पौने 3 घण्टे विजयसोता में खड़ी रही शक्तिपुंज ट्रेन

हावड़ा से जबलपुर जा रही थी शक्तिपुंज एक्सप्रेस,यात्रियों में मची अफरा-तफरी,बिजली करंट न मिलने से रूकी रही ट्रेन

सिंगरौली : हावड़ा से सिंगरौली होकर जबलपुर जाने वाली शक्तिपुंज एक्सपे्रस 11448 का ब्योहारी के समीप विजयसोता में पेन्टोग्राफ इलेक्ट्रिक इंजन डेमेज होने से करीब पौने 3 घंटे तक खड़ी रही। इस दौरान ट्रेन में सवार यात्रियों में अफरा-तफरी मच गयी थी। हालांकि इस संबंध में रेलवे की तरफ से कोई अधिकृत बयान नहीं आया है।
दरअसल गुरूवार को
हावड़ा से सिंगरौली होकर जबलपुर जाने वाली शक्तिपुंज एक्सप्रेस 11448 ट्रेन के करीब 4 बोगी झुक गयी। सूत्रों का कहना है कि रेल लाइन का काम चल रहा था इंजन उसी लाइन से टकरा गई जिसके कारण इंजन से लेकर करीब 4 बोगी झुक गई। विजयसोता में यह हादसा गुरूवार की सुबह करीब 10.30 बजे की है। रेलवे के कर्मचारियों ने अनाधिकृत रूप से बताया कि पेन्टोग्राफ इलेक्ट्रिक इंजन के डेमेज होने से ट्रेन रूकी रही। इससे हादसा की कोई संभावना नहीं थी। बिजली करंट न मिलने के कारण ट्रेन काफी देर तक रूकी हुई थी। पेन्टोग्राफ इलेक्ट्रिक इंजन ठीक होने के बाद ट्रेन जबलपुर के लिए दोपहर 1.12 बजे रवाना हो गयी।

रेलवे ट्रैक पर मची अफरा तफरी
विजयसोता में शक्तिपुंज ट्रेन के अचानक रूकने की खबर से यात्रियों में हड़कम्प मच गया। ट्रेन के अंदर अफवाह उड़ी की अंतिम के चार डिब्बे डिरेल हो गये हैं। इस दौरान ट्रेन में अफरा-तफरी मच गयी। वहीं मौजूद यात्रियों ने सोशल मीडिया में वीडियो शेयर करने लगे। हालांकि इस दौरान कोई घटना घटित नहीं हुई।

नव भारत न्यूज

Next Post

24 घण्टे में कोरोना के संक्रमण दर में चार गुना गिरावट

Fri Jan 21 , 2022
24 घण्टे में कोरोना पॉजीटिव के 26 नये मरीज,29 संक्रमित लोग हुए स्वस्थ्य,जांच के नाम पर खानापूर्ति करने का लगने लगा आरोप सिंगरौली :  जिले में 24 घण्टे के दौरान कोरोना वायरस के करीब चार गुना संक्रमण घट जाने का दावा किया जा रहा है। गुरूवार को 26 नये कोरोना […]