आम्रपाली दुबे-प्रदीप पांडेय चिंटू की फ़िल्म ‘लव विवाह.कॉम’ का ट्रेलर रिलीज

मुंबई, 19 जनवरी (वार्ता) भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे और चॉकलेटी स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू की फ़िल्म ‘लव विवाह.कॉम’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

रत्नाकर कुमार प्रस्तुत वर्ल्ड वाइड प्रोडक्शन की फ़िल्म ‘लव विवाह.कॉम’ में आम्रपाली और चिंटू की मुख्य भूमिका है।

इस फिल्म को अनंजय रघुराज ने निर्देशित किया है, और कहानी भी उन्होंने ही लिखी है।इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है।फ़िल्म के कहानी एक मेडिकल स्टूडेंट्स की है, जिसका क़िरदार चिंटू निभा रहे हैं।कॉलेज में उसे अपने सीनियर आम्रपाली से प्रेम हो जाता है।

फिल्म निर्देशक अनंजय रघुराज ने कहा,यह एक दम फ्रेश पटकथा है।कहानी कहीं से प्रभावित नहीं है।उन्होंने कहा कि’लव विवाह.कॉम’ एक बेहतरीन सामाजिक फ़िल्म है।हमने मेहंदी लगा के रखना से जो सार्थक सिनेमा की शुरुआत की थी जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था।उसी जॉनर की यह फ़िल्म है, जो हर वर्ग के दर्शकों को सिनेमाघरों में लेकर आएगी।

गौरतलब है कि फ़िल्म ‘लव विवाह.कॉम’ के निर्माता प्रदीप सिंह, प्रतीक सिंह और कोमल जी हैं।सह निर्माता पदम् सिंह हैं।
संगीत रजनीश मिश्रा का है और गीत श्याम देहाती, राजेश मिश्रा और आज़ाद सिंह का है।कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी हैं।
फ़िल्म में प्रदीप पांडेय चिंटू, आम्रपाली दुबे, अमित शुक्ला, संदीप यादव, करण पांडेय, संजय यादव और ज्योति पांडेय नज़र आयेंगी।

नव भारत न्यूज

Next Post

प्रॉपर्टी विवाद पर बीई छात्रों नेे बनाई थी मर्डर की योजना

Wed Jan 19 , 2022
लाल मैदान में 10 जनवरी को हुई थी फायरिंग, 3 आरोपी गिरफ्तार जबलपुुर:  हनुुमानताल थाना अंतर्गत लाल मैदान में 10 जनवरी को प्रॉपर्टी विवाद केे चलते योजनाबद्ध तरीके से बीई छात्रों ने एक युवक का मर्डर करने फायरिंग कर उसे घायल कर दिया था। पुलिस ने गोलीकांड में शामिल मुख्य […]