महिला ने मंत्री को थप्पड़ मारा

ग्वालियर:  शहर में एक अजब नजारा देखने को मिला. क्योंकि यहां शिवराज सरकार के मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर को एक बुजुर्ग महिला ने थप्पड़ जड़ दिया है. जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. क्योंकि तमाचा किसी आम को नहीं बल्कि खास को जड़ा गया था. लेकिन शायद आपको जानकर हैरानी होगी कि मंत्री को महिला ने अपनी मर्जी से तमाचा नहीं मारा था, बल्कि उन्होंने खुद महिला से तमाचा मारने को कहा था. आप सोच रहे हैं भला मंत्री ने खुद को तमाचा क्यों पड़वाया, तो हम आपको इसकी वजह बताने जा रहे हैं.

दरअसल, पूरा मामला हजीरा स्थित सब्जी मंडी से जुड़ा हुआ है. जहां कल नगर-निगम और प्रशासन ने मिलकर हजीरा चौराहे पर कई सालों से पुरानी सब्जी मंडी को अतिक्रमण बताते हुए कार्रवाई की और वहां से सभी सब्जी विक्रेताओं को हटाकर इंटक मैदान जोन में शिफ्ट कराया है. नगर-निगम के इस फैसले का विरोध भी हुआ, इस दौरान सब्जी विक्रेताओं ने कई गंभीर आरोप भी लगाए गए हैं, उनका कहना है कि कई सालों से संचालित इस मंडी को बड़े नेताओं के इशारे पर पूंजी पतियों के लिए खाली कराया जा रहा है।

लोगों की नाराजगी के बीच क्षेत्रीय विधायक और मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर जब मौके पर पहुंचे तो एक बुजुर्ग महिला ने गुस्सा जाहिर किया. जिस पर मंत्री ने कहा कि अगर आपको गुस्सा है और अगर मुझ से गलती हो गई है तो आप मुझे तमाचा मार सकती है. जिस पर बुजुर्ग महिला ने रोते हुए मंत्री के गाल पर थप्पड़ मार दिया. हालांकि महिला ने बड़े प्यार से मंत्री थप्पड़ मारा. जिसके बाद मंत्री ने बुजुर्ग महिला के पैरों में गिर कर माफी भी मांगी. जिसके बाद से ही यह मामला चर्चा में है.

नव भारत न्यूज

Next Post

अतिरिक्त महाधिवक्ता, निगम कमिश्नर एवं सिंधिया स्कूल के दर्जनभर कर्मचारी निकले कोरोना पॉजीटिव

Sat Jan 15 , 2022
ग्वालियर:  ग्वालियर में कोरोना संक्रमण की चपेट में आने वालों में सबसे बड़ा नाम प्रदेश के अतिरिक्त महाधिवक्ता का हैं। उनके परिवार के अन्य सदस्य भी संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा नगर निगम आयुक्त भी संक्रमित हो गए हैं। इन पर पूरे शहर को संक्रमण से बचाने के लिए मास्क […]