मंत्री ओपीएस भदौरिया के काफिले का वाहन पलटा, मंत्री सुरक्षित, तीन लोग घायल

भिंड:  जिले के मेहगांव में मंत्री ओपीएस भदौरिया के काफिले का वाहन अचानक पलट गया, इस हादसे में तीन लोगों को चोटें आईं. जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई.वाहन में 4 लोग सवार थे. हादसे के बाद वाहन बुरी तरह श्रतिग्रस्त हो गया है. मंत्री एक तेरहवीं में जाने के लिए रवाना हुए थे, तभी यह हादसा हो गया. मंत्री का कहना है कि सभी सुरक्षित हैं, घबराने वाली कोई बात नहीं है.मंत्री ओपीएस भदौरिया ने बताया कि वे गड़पारा में एक भागवत कार्यक्रम में शामिल होने गए थे, जहां से भारौली में एक तेरहवीं में जाने के लिए रवाना हुए थे.

देहात थाना क्षेत्र के बबेड़ी मोड़ पर काफिले के साथ चल रहा एक वाहन अचानक पलट गया, इस वाहन में 4 लोग सवार थे जिनमें से 3 लोग घायल हो गए. घायल लोगों में गढ़पारा निवासी विश्वनाथ भदौरिया, लल्ला चौहान और अरविंद भदौरिया शामिल हैं, हालांकि उन्हें मामूली चोटें आईं हैं. लेकिन वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है. हादसे के बाद मंत्री स्वंय घायलों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. हादसे के सूचना पर सीएमएचओ, सिविल सर्जन पहले ही अस्पताल पहुंच गए थे. प्राथमिक उपचार के बाद सभी को डिस्चार्ज कर दिया गया.

नव भारत न्यूज

Next Post

महिला ने मंत्री को थप्पड़ मारा

Sat Jan 15 , 2022
ग्वालियर:  शहर में एक अजब नजारा देखने को मिला. क्योंकि यहां शिवराज सरकार के मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर को एक बुजुर्ग महिला ने थप्पड़ जड़ दिया है. जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. क्योंकि तमाचा किसी आम को नहीं बल्कि खास को जड़ा गया था. लेकिन शायद आपको जानकर […]