उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम पर 45 मिलियन फॉलोअर्स पूरे

मुंबई, 15 जनवरी (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम पर 45 मिलियन फॉलोअर्स पूरे हो गये हैं।
उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है। उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम पर 45 मिलियन फॉलोअर्स पूरे हो गये हैं। उर्वशी ने इसके लिये अपने प्रशंसकों के प्रति आभार जताया है। उर्वशी ने इस जीत का जश्न मनाया और अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह पूरे आत्मविश्वास और खुशी के साथ फिसलती हुई दिखाई दे रही हैं।
वीडियो को साझा करते हुए उर्वशी ने कैप्शन दिया, “ओएमजीजीजीजीजी 45 मिलियन प्यार @इंस्टाग्राम पर दुनिया के शीर्ष से नीचे स्लाइडिंग। आईलवयू ऑल।
उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में भी रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। उर्वशी द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ के साथ-साथ ‘थिरुट्टू पायले 2’ के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। इसके अलावा वह 200 करोड़ के बड़े बजट की फिल्म ‘द लीजेंड’ में सरवाना के साथ तमिल में अपनी शुरुआत करेंगी।

नव भारत न्यूज

Next Post

मध्यप्रदेश में कड़ाके की ठंड, उत्तरी हिस्सों में रहा कोहरा

Sat Jan 15 , 2022
नवभारत न्यूज भोपाल,    कोहरे की चादर में सुबह से  लिपटा शहर पिछले  दिनों से मौसम में आए बदलाव के कारण सुबह कोहरे की चादर में लिपटी रही। सूर्य के दर्शन तो हुए लेकिन तपिश न होने से ठंड बढ़ गई।  रफ्तार से बह रही उत्तर-पूर्वी हवाएं लोगों को सिहरा […]