पुलिस की धरपकड़ से देर रात सब्जी मंडी में भड़का आक्रोश

सुनील शर्मा समर्थकों के साथ पहुंचे थाने, आंदोलन की चेतावनी दी तो पुलिस ने रिहा किया कारोबारियों को

ग्वालियर:  उपनगर ग्वालियर में कई दशक पुरानी सब्जी मंडी को बुलडोजर से हटाकर यहां के सब्जी विक्रेताओं को इंटक मैदान में भेजे जाने के विरोध में आक्रोश और अधिक गहरा गया है। आज देर रात उस वक्त तनावपूर्ण स्थिति निर्मित हो गई जब हजीरा मण्डी के सब्जी व्यापारियों की आवाज उठाने वाले कुछ लोगों को पुलिस ने यहाँ से उठाते हुए मल्लगढा पुलिस थाने में बंद कर दिया। खबर लगते ही कांग्रेस के प्रदेश महासचिव एवं कारोबारियों की अगुवाई कर रहे सुनील शर्मा करीब छःसौ समर्थकों के साथ पुलिस थाने पहुंच गए। यहां सुनील शर्मा एवं पुलिस अफसरों के बीच बड़ी देर तक मुंहवाद हुआ। नाराज भीड़ की तादाद को देखते हुए एहतियातन पुलिस अफसरों ने अतिरिक्त फोर्स को एलर्ट कर दिया। कांग्रेस नेता शर्मा द्वारा उग्र आंदोलन छेड़ने की चेतावनी के बाद अंततः पुलिस को गिरफ्तार सब्जी विक्रेताओं को पुलिस हिरासत से छोड़ना पड़ा।

इसके बाद यह भीड़ इंटक मैदान में बनाई गई नई मण्डी में पहुंची, यहां महासचिव सुनील शर्मा ने संबोधित करते हुए कहा कि वे अपने जीते-जी उपनगर ग्वालियर के गरीब सब्जी विक्रेताओं के साथ अन्याय नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा कि पचास साल पुरानी सब्जी मंडी को अभी यहां से बिना किसी कारण हटाने की कोई तुक नहीं थी। उन्होंने आरोप लगाया कि यह कुछ ताकतवर लोगों को फायदा पहुंचाने के छिपे हुए मकसद से ही हजीरा सब्जीमण्डी को एक ही दिन में तबाह कर दिया गया है।

नव भारत न्यूज

Next Post

उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम पर 45 मिलियन फॉलोअर्स पूरे

Sat Jan 15 , 2022
मुंबई, 15 जनवरी (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम पर 45 मिलियन फॉलोअर्स पूरे हो गये हैं। उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है। उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम पर 45 मिलियन फॉलोअर्स पूरे हो गये हैं। उर्वशी ने इसके लिये अपने प्रशंसकों के प्रति आभार जताया है। […]