‘विक्रम वेधा’ में तीन लुक में नजर आएंगे ऋति‍क रौशन

मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड के माचो हीरो ऋतिक रौशन अपनी आने वाली फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में तीन अलग-अलग लुक में नजर आयेंगे।

सुपरहिट तमिल फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में ऋतिक रौशन और सैफ अली खान की मुख्य भूमिका है।फिल्म का निर्देशन पुष्कर-गायत्री कर रहे हैं, जिन्होंने तमिल फिल्म विक्रम वेधा का निर्देशन किया था।इस फिल्म में ऋतिक उत्तर प्रदेश-बिहार से ताल्‍लुक रखने वाले युवक के रोल में नजर आएंगे।
बतौर ‘वेधा’ उनका पहला लुक उनके जन्‍मदिन के मौके पर जारी किया गया था।आने वाले दिनों में ऋतिक के बतौर ‘वेधा’ दो और लुक जारी किए जाएंगे।तीनों लुक की शूटिंग उन्‍होंने अबुधाबी में पूरी कर ली है।

बतौर ‘वेधा’ ऋतिक का किरदार कानपुर से बिलॉन्‍ग करता है।मेकर्स ने उनका टोन अवधि मिश्रित हिंदी का रखवाया है।कुछ वैसा ही जैसा पुरानी ‘डॉन’ में अमिताभ बच्‍चन का था।
बताया जा रहा है कि विक्रम वेधा की कहानी विक्रम और बेताल की माइथोलॉजी से प्रेरित है, जो एक पुलिस ऑफिसर और गैंगस्टर के बीच चलती है।विक्रम वेधा की रीमेक इस वर्ष सितंबर में सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।

नव भारत न्यूज

Next Post

इंदौर का पुलिस ट्रेनिंग इंस्टिट्यूट बना देश में अव्वल

Sat Jan 15 , 2022
यूनियन होम मिनिस्ट्री ट्रॉफी होगी प्राप्त इंदौर:  इंदौर को आज फिर एक बड़ी उपलब्धि हासिल हुई है. यह उपलब्धि इंदौर में आरक्षकों की ट्रेनिंग के लिये संचालित पुलिस ट्रेनिंग कॉलेज इंदौर को प्राप्त हुई है। गृह मंत्रालय द्वारा पुलिस ट्रेनिंग कॉलेज इंदौर को आरक्षकों की सर्वश्रेष्ठ ट्रेनिंग के लिये देश […]