उप्र में भाजपा पूरी ताकतवर, सीटेे जीतकर बनाएंगे सरकार

अल्प प्रवास पर जबलपुर पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय बोले

जबलपुर:  उप्र में भाजपा पूरी तरह से ताकतवर है और जिस तरह हमने पिछलेचुनाव में 325 सीटे जीती थी उसी तरह इस चुनाव में सीटे जीतकर सरकार बनाएंगे। ये बड़ा बयान अल्प प्रवास पर जबलपुर पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पत्रकारों  से चर्चा के दौरान दिया। श्री कैलाश विजयवर्गीय एवँ इंदौर विधायक रमेश मेंदोला का वायुमार्ग से डुमना एयरपोर्ट आगमन हुआ इसके बाद नेता द्वय साँसद राकेश सिंह ने भेंट करने उनके सिविल लाइन स्थित निवास पहुँचे जहाँ श्री सिंह ने उनका स्वागत किया। इस दौरान विजयवर्गीय साँसद राकेश सिंह एवँ विधायक अशोक रोहाणी के निवास भी पहुँचे थे।
पंजाब में राजनीति दूषित, कांग्रेस का चेहरा हुआ उजागर-
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव विजयवर्गीय ने साँसद निवास में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा पंजाब में राजनीति दूषित हो गई है और प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक से कांग्रेस का चेहरा पूरे देश के सामने उजागर हुआ है।
टिकिट कटने का डर लगते ही विधायक बदल लेते दल
मीडिया के सवालों का जबाब देते हुए श्री विजयवर्गीय ने कहा उप्र की राजनीति का यह पैटर्न है कि जब किसी विधायक को लगता है कि उसकी टिकिट कटने वाली है तो वह दल बदल लेता है और इसे सामान्य रूप से देखना चाहिए। उन्होंने कहा भाजपा कभी किसी को तोड़कर अपने दल में नही लाती किन्तु यदि कोई व्यक्ति लायक है और भाजपा में आना चाहता है तो उसका स्वागत है।
नेता द्वय का स्वागत
नेता द्वय ने सांसद परिवारजनों से भेंट के उपरांत सभी विधायक अशोक रोहाणी के निवास पहुँचे जहां से श्री विजयवर्गीय, साँसद राकेश सिंह और विधायक रमेश मेंदोला सड़क मार्ग से नरसिंहपुर रवाना हुए। इस अवसर पर नगर अध्यक्ष जीएस ठाकुर, प्रदेश मंत्री आशीष दुबे, नगर महामंत्री पंकज दुबे, कमलेश अग्रवाल, शिवम तिवारी आदि ने उनका स्वागत किया।

नव भारत न्यूज

Next Post

तस्कर गिरफ्तार, चीतल की खाल, सींग बरामद

Fri Jan 14 , 2022
जबलपुर:  बीजाडांडी वन विभाग और डब्लूसीसीबी ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए जबलपुर मंडला रोड पर घेराबंदी रते हुए एक तस्कर को गिरफ्तार किया है जिसके कब्जे से चीतल की खाल और सींग बरामद की गई है। जानकारी के मुताबिक अभिजीत रॉय चौधरी क्षेत्रीय उपनिदेशक के निर्देश अनुसार डब्लू सी सी […]