टॉप सीड श्रीकांत सहित सात भारतीय कोरोना से संक्रमित, इंडियन ओपन से हटे

नयी दिल्ली, 13 जनवरी (वार्ता) विश्व चैंपियनशिप के रजत विजेता और पुरुष वर्ग में टॉप सीड किदाम्बी श्रीकांत सहित सात भारतीय खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं और उन्हें टूर्नामेंट से हटा दिया गया है।
कोरोना संक्रमित पाए गए खिलाड़ियों को जिन खिलाड़ियों से भिड़ना था उन्हें वाक ओवर मिल गया है। विश्व बैडमिंटन संघ ने यह पुष्टि की है। इन खिलाड़ियों का आरटी-पीसीआर टेस्ट मंगलवार को किया गया था जिसमें इनका परिणाम पॉजिटिव आया। युगल खिलाड़ियों के जोड़ीदारों को भी टूर्नामेंट से हटा लिया गया है। मुख्य ड्रा में इन खिलाड़ियों की जगह कोई नहीं लेगा और इनके प्रतिद्वंद्वियों को अगले राउंड में वाक ओवर मिल गया है।
संक्रमित पाए गए खिलाड़ियों में किदाम्बी श्रीकांत, अश्विनी पोनप्पा, रितिका राहुल ठकर, त्रेसा जॉली,मिथुन मंजुनाथ, सिमरन अमन सिंघी और ख़ुशी गुप्ता शामिल हैं।

नव भारत न्यूज

Next Post

पंजाब में भगवंत मान को मुख्यमंत्री का चेहरा बनाना चाहते हैं केजरीवाल

Thu Jan 13 , 2022
नयी दिल्ली 13 जनवरी (वार्ता) दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी (आप) के प्रमुख अरविंद केजरीवाल पंजाब में मुख्यमंत्री के चेहरे का चुनाव करने के लिए लोगों से सुझाव मांगते हुए कहा कि उनकी पसंद लोकसभा सांसद भगवंत मान हैं। श्री केजरीवाल ने गुरुवार को मोहाली में संवाददाताओं से […]