पदकधारियों समेत 44 की रिपोर्ट पॉजिटिव, मचा हडकंप

रादुविवि के 33वें दीक्षांत समारोह के पहले हुई कोरोना की दस्तक

जबलपुर:  बुधवार को रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय के पं. कुंजीलाल दुबे प्रेक्षागृह में ऑनलाईन व ऑफलाईन मोड में आयोजित 33वें दीक्षांत समारोहके पहले कोरोना बम फूट गया। पदकधारियों  समेत 44 की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई हैै। सूत्रों के मुताबिक कार्यक्रम के दौरान आरटीपीसीआर टेस्टकी रिपोर्ट आई। रिपोर्ट में रादुविवि के कर्मचारियों समेत पदकधारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। मैसेज आते ही कुछ पदकधारी तो खुद ही कार्यक्रम सेनिकल गए वहीं शेष को तत्काल दूसरे स्थल पर ले जाया गया।

विश्वविद्यालय के दीक्षांत के मंच से एक डीलिट् और 175 पीएचडी् धारकों को उपाधियॉं एवं 64 छात्र छात्राओं को कुल 128 स्वर्णपदक प्रदान किये गये है। कोरोना बम फूटने के बाद विवि में हड़कंप की स्थिति निर्मित हो गई थी। फिलहाल सभी को होम आइसोलेशन में रखा गया है। साथ ही उनके संपर्क में आए सभी को सूचित कर दिया गया है वे भी होम आईसोलशन में रहे और लक्षण दिखाई देने पर तत्काल कोविड जांच कराएं।

नव भारत न्यूज

Next Post

ग्वालियर में कोरोना की तीसरी लहर में आज पहली मौत

Thu Jan 13 , 2022
ग्वालियर: हालांकि ग्वालियर में अभी तक ज्यादातर कोरोना संक्रमितों को अस्पताल में दाखिल करने की जरूरत नही थी लेकिन आज से चिंता बढ़ना शुरू हो गई। कोरोना संक्रमित एक महिला ने आज दम तोड़ दिया । तीसरी लहर में ग्वालियर में यह पहली मौत है । बताया गया कि महिला […]