पुलिस अधीक्षक ने जिला जेल का किया औचक निरिक्षण

अनूपपुर: स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पुलिस अधीक्षक अखिल पटेल रविवार को जिला जेल का औचक में बैरकों का निरीक्षण के साथ संपूर्ण व्यवस्था का आंकलन किया।पुलिस अधीक्षक जेल निरिक्षण में सीसीटीवी कैमरा, कैदियों के बारे में जानकारी लेते हुए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कक्ष का भ्रमण कर उसकी कार्यप्रणाली के संबंध में जाना। जेल में आने वाले मुलाकातियों, रिकॉर्ड संधारण की जानकारी ली।

उन्होंने कुछ चिन्हित स्थानों सीसीटीवी कैमरे लगाने जान, मुलाकातियों के डेटा वेरीफाई करने एवं पेशियां वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सुनिश्चित करने की बात कहीं।पुलिस अधीक्षक ने पुलिस अधिकारियों के नियमित भ्रमण से जेल संबंधित अन्य ऐसी जानकारियां जो पुलिस के लिए सहयोगी हो सकती हैं इसके संबंध में भी जेल अधीक्षक से चर्चा की। इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक राजन, जेल अधीक्षक अग्निहोत्री, एसडीओपी अनूपपुर कीर्ति बघेल एवं थाना प्रभारी कोतवाली साथ रहें।

नव भारत न्यूज

Next Post

राष्ट्रपति अशरफ गनी ने पद और देश छोड़ा: अब्दुल्ला

Mon Aug 16 , 2021
काबुल,  (वार्ता/स्पूतनिक) अफगानिस्तान की राष्ट्रीय सुलह के लिए सर्वोच्च परिषद के प्रमुख अब्दुल्ला अब्दुल्ला ने रविवार को कहा कि राष्ट्रपति अशरफ गनी ने पद और देश छोड़ दिया है। फेसबुक पर जारी वीडियो संदेश में कहा गया है, अब्दुल्ला ने देश में सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अफगानिस्तान बलों को […]