पिकअप के साथ 70 बोरी यूपी की धान जप्त

बम्हनदेवा तिराहा पर जांच के दौरान गढ़वा पुलिस की कार्रवाई

सिंगरौली :  गढ़वा थाना क्षेत्र के बम्हनदेवा तिराहा पर पुलिस की विशेष जांच के दौरान एक पिकअप वाहन से 70 बोरी यूपी की धान को जप्त कर पुलिस ने चालक के विरूद्ध कार्रवाई की है। चितरंगी क्षेत्र के कई खरीदी केन्द्रों में यूपी की धान गुपचुप तरीके से खपाई जा रही है।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गढ़वा थाना प्रभारी मनोज सोनी मार्गदर्शन में उपनिरीक्षक बीएल बंशल को मुखबिर से मिली सूचना पर बम्हनदेवा में चेकिंग लगाया गया।

जिसमें जेएच 03 यू 9656 पिकअप वाहन जांच किया और चालक अमलेश कुमार यादव निवासी विंढमगंज से पूछताछ किया। इस दौरान धान यूपी की बरामद हुई। जहां चालक के पास धान परिवहन का कोई दस्तावेज नहीं था। गढ़वा पुलिस ने 70 बोरी धान कीमत 30 हजार रूपये जप्त कर आरोपी चालक के विरूद्ध भादवि की धारा 420, 418 के तहत मामला पंजीबद्ध कर कार्रवाई की है। उक्त कार्रवाई में आरक्षक मुकेश पांडेय, अरविंद यादव, सर्वेश यादव, सुदर्शन चौहान की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

नव भारत न्यूज

Next Post

सुप्रीम कोर्ट ने पूर्व न्यायाधीश इंदु मल्होत्रा को मोदी की 'सुरक्षा चूक' जांच समिति का अध्यक्ष बनाया

Wed Jan 12 , 2022
  (वार्ता) उच्चतम न्यायालय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे के दौरान कथित सुरक्षा चूक मामले की जांच के लिए शीर्ष अदालत की पूर्व न्यायाधीश इंदु मल्होत्रा की अध्यक्षता में एक समिति का गठन बुधवार को किया। मुख्य न्यायाधीश एन.वी. रमना और न्यायमूर्ति सूर्य कांत और न्यायमूर्ति हिमा कोहली […]