बोपन्ना-रामनाथन ने एडिलेड में जीता पुरुष युगल का खिता

एडिलेड, 09 जनवरी (वार्ता) रोहन बोपन्ना और रामकुमार रामनाथन की भारतीय पुरुष युगल जोड़ी ने रविवार को सीधे सेटों में जीत दर्ज कर वर्ष के पहले ग्रैंड स्लेम ऑस्ट्रेलियन ओपन के वार्म अप टूर्नामेंट एडिलेड इंटरनेशनल एटीपी 250 का खिताब अपने नाम किया।
पहली बार जोड़ी बनाने वाली गैर वरीयता प्राप्त बोपन्ना और रामनाथन की जोड़ी ने फाइनल में इवान डोडिग और मार्सेलो मेलो की क्रोएशियाई-ब्राजील की शीर्ष वरीयता प्राप्त जोड़ी को 7-6, 6-1 से हराया।यह बोपन्ना की 20वीं एटीपी युगल खिताबी जीत, जबकि रामनाथन के साथ यह उनकी पहली जीत है।
गौरतलब है कि बोपन्ना और डोडिग ने पिछले साल सितंबर में हुए यूएस ओपन में जोड़ी बनाई थी, जहां दोनों तीसरे दौर में बाहर हो गए थे।
फाइनल में पहुंचने के लिए भारतीय युगल ने क्वार्टर फाइनल में बेंजामिन बोन्जी और ह्यूगो निस की फ्रांसीसी-मोनागास्क जोड़ी को 6-1, 6-3 से हराया. इसके बाद सेमीफाइनल में टोमिस्लाव ब्रिकिक और सैंटियागो गोंजालेज की चौथी वरीयता प्राप्त बोस्नियाई-मैक्सिकन जोड़ी पर सीधे सेटों में 6-2, 6-4 से जीत दर्ज की थी ।

नव भारत न्यूज

Next Post

अगले हफ्ते से कैथी के हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू करेंगे अजय देवगन

Sun Jan 9 , 2022
मुंबई, 09 जनवरी (वार्ता) बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन अगले हफ्ते से कैथी के हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू करेंगे। अजय देवन इस हफ्ते की शुरुआत में फिल्म कैथी की शूटिंग शुरू करने वाले थे, लेकिन देश में बढ़ते कोरोना मामलों को ध्यान में रखते हुए फिल्म निर्माताओं ने […]