पांचवे दिन मिला तालाब में युवक का शव

हंगामा कर रहे लोगों को टीआई व पुलिस चौकी प्रभारी ने कराया शांत

सिंगरौली : निवास पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम बंजारी निवासी एक युवक का शव तैरते हुए तालाब के पानी में मिलने से सनसनी फैल गयी। मौके पर पुलिस पहुंच शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र निवास के लिए भेज दिया।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम बंजारी निवासी अरविन्द उर्फ सोनू पिता श्यामलाल साहू उम्र 28 वर्ष 3 जनवरी की रात अपनी मॉ से कहा-सुनी कर रात के समय घर से निकल गया था। जिसका शव आज दोपहर के समय बंजारी गांव के एक तालाब के पानी में तैरता हुआ मिला। इस शव को पुलिस ने ही देखा है।

गुमशुदगी रिपोर्ट के आधार पर निवास चौकी प्रभारी अभिमन्यु द्विवेदी पुलिस बल के साथ तलाश कर रहे थे कि शव को तैरते हुए पानी में देख लिया। जिसकी सूचना टीआई संतोष तिवारी सहित पुलिस अधिकारियों को दिया। जहां मौके पर टीआई भी पहुंच गये। सूत्र बताते हैं कि मृतक नशे का शौकीन था। 3 जनवरी की रात आमलेट अण्डा का सेवन करते हुए शराब भी पिया था। संभावना जतायी जा रही है मृतक शराब के नशे में धुत्त होकर कहीं तालाब के गहरे पानी में गिर गया और मौत भी हो गयी। प्रथम दृष्टया में ऐसा ही लक्षण दिख रहा है। फिर भी एफएसएल टीम मौके से पहुंच जांच पड़ताल व विवेचना कर रही है। पुलिस मेडिकल रिपोर्ट आने के इंतजार में है। उधर शव मिलने के बाद मृतक के परिजन व ग्रामीण हंगामा करने लगे। पुलिस के समझाईश के बाद मामला ठण्डा पड़ा।

नव भारत न्यूज

Next Post

सीधी में कोरोना ने दी दस्तक, याद आने लगे पूर्व कलेक्टर के प्रयास

Sat Jan 8 , 2022
 जिले में कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिये जिले की सीमाओं मेंं संचालित किया गया था जांच नाका, गांव-गांव का भ्रमण कर व्यवस्थाओं को कराया गया था चाक-चौबंद सीधी :  जिले में कोरोना के दस्तक देने के बाद से लोगों की चिंतायें बढ़ गई हैं। जिलेवासियों को पूर्व […]