इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान पर जानलेवा हमला

इस्लामाबाद 03 जनवरी (वार्ता) पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी (तलाकशुदा) एवं ब्रिटिश-पाकिस्तानी मूल की पत्रकार रेहम खान की कार पर रविवार देर रात एक विवाह समारोह से लौटते हुए जानलेवा हमला किया गया है।

इस हमले के बाद सुश्री रेहम ने ट्वीट कर यह जानकारी दी।उन्होंने कहा, “अपने भतीजे की शादी से लौटते समय मेरी कार पर दो मोटरसाइकिल सवारों ने गोलियां बरसायीं, जिसमें वह बाल-बाल बच गयी।
रेहम ने इमरान सरकार पर निशाना साधते हुए पूछा कि क्या यही है इमरान खान का नया पाकिस्तान? लालची, कायर और ठगों के देश में उनका स्वागत है।”
सुश्री रेहम ने फिर से ट्वीट किया “सुबह के नौ बज चुके हैं, मैं अपने निजी सचिव और मेरी पूरी टीम रात भर एक मिनट के लिए भी नहीं सोयी है और इस्लामाबाद के शाम्स कालोनी पुलिस थाने में हमारी प्राथमिकी अभी तक दर्ज नहीं हो पायी है।
जांच चल रही है और अभी तक हम प्राथमिकी की कॉपी मिलने का इंतजार कर रहे हैं।कल्पना कीजिए यहां काम की रफ्तार किस हद तक सुस्त है।
हम पूरी रात जागते रहे क्योंकि कुछ करने की जगह पुलिस पीड़ित से ही सवाल जवाब करने में लगी रही।”गौरतलब है कि रेहम और पाकिस्तान के वजीरे आज़म ने 2015 में निकाह किया था लेकिन इसी साल दोनों का तलाक हो गया था।
रेहम ने 2018 में प्रकाशित अपनी आत्मकथा में इमरान खान पर कई गंभीर आरोप लगाये थे।

नव भारत न्यूज

Next Post

सलमान खान ने ब्रेसलेट पहनने की वजह बतायी

Mon Jan 3 , 2022
मुंबई, 03 जनवरी (वार्ता) बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने ब्रेसलेट पहनने की वजह बतायी है। सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।इस वीडियो में सलमान अपने हाथ में ब्रेसलेट पहनने की वजह बता रहे हैं।सलमान खान शायद ही कभी अपने ब्रेसलेट […]