अक्षरा सिंह का गाना ‘जा तो रहे हो मुझे छोर कर तुम’ रिलीज

मुंबई, 28 दिसंबर (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री-गायिका अक्षरा सिंह का नया गाना ‘जा तो रहे हो मुझे छोर कर तुम’ रिलीज हो गया है।

अक्षरा सिंह का नया गाना ‘जा तो रहे हो मुझे छोर कर तुम’ रिलीज हो गया है। यह एक सैड सॉन्ग है, जो एएससी भोजपुरी पर रिलीज हुआ है। गाना ब्रेकअप के बाद एक लड़की की कहानी है, जो अपनी दोस्त के जन्मदिन पर अपने एक्स से मिलती है। इस गाने में एक्स को खोने का दर्द साफ झलकता है।

अक्षरा ने गाना ‘जा तो रहे हो मुझे छोर कर तुम’ संगीत निर्देशक आशीष वर्मा के साथ मिलकर बनाया है। दोनों की केमेस्ट्री इस गाने के धुन में साफ नजर आती है। गाने को लेकर अक्षरा बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि यह गाना प्रेमी जोड़ों को पसंद भी आएगी और उन्हें एक दूसरे के साथ ईमानदारी से रहने को प्रेरित भी करेगी। यह गाना वैसे तो सबों के लिए है। बेहद एंटरटेनमेंट है इसमें। सबों को खूब पसंद भी आएगी।

नव भारत न्यूज

Next Post

'सदा सुहागन' में निरहुआ और काजल राघवानी के साथ काम करेगी आम्रपाली दुबे

Thu Dec 30 , 2021
मुंबई, (वार्ता) भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे, दिनेश लाल यादव निरहुआ और काजल राघवानी के साथ फिल्म’सदा सुहागन’ में काम करती नजर आयेंगी। भोजपुरी फिल्म निर्माता प्रदीप के शर्मा की फ़िल्म ‘सदा सुहागन’ में दिनेशलाल यादव निरहुआ और काजल राघवानी लीड रोल के लिए कास्ट किये जा चुके हैं। इस फिल्म […]