बेलगाम हाईवा ने कुचला, 2 की मौत- सिलौंडी रोड पर हुआ दर्दनाक हादसा

जबलपुर। मझगवां थाना अंतर्गत सिलौंडी रोड पर एक तेज रफ्तार हाईवा चालक ने मोटर सायकिल सवार दो लोगों को कुचल दिया। हादसे में दोनों की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। ग्रामीणों ने हादसे के बाद भाग रहे हाइवा ड्राइवर को दबोच लिया। जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर हाईवा जप्त करते हुए चालक को गिरफ्तार कर लिया।
ये है घटनाक्रम 
मझगवां थाना प्रभारी अन्नी लाल सैयाम ने बताया कि बुढरा गांव निवासी रामभक्त खरे 50 वर्ष गांव के नीरज लोधी 22 वर्ष बाइक से बुधवार दोपहर सिहोरा गए थे। दोपहर करीब डेढ़ बजे दोनों घर के लिए निकले थे।
सिहोरा-सिलौंडी रोड पर भीखाखेड़ा मोड पर सामने से आ रहे तेज रफ्तार हाइवा सीजी 04 एलआर 4432 ने टक्कर मार दी। हादसे में नीरज एवं रामभक्त की मौकेे पर ही मौत हो गई।
चालक को ग्रामीणों ने दबोचा
घटना को अंजाम देने के बाद हाईवा चालक मौके से फरार होने की कोशिश करनेलगा जिसे ग्रामीणों ने दबोच लिया औैर घटना की सूूचना पुलिस को दी। सूचनापर पहुंची पुलिस ने शवों को पीएम के लिए भिजवाते हुये प्रकरण दर्ज करआरोपी चालक को गिरफ्तार कर हाईवा जप्त कर लिया है।

इधर बाइकों में भिड़ंत, 3 घायल
सिहोरा थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार बाइकों में भिड़ंत हो गई। हादसे मेंतीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि शुभम खम्परिया निवासी ग्राम खुड़ावल ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि बाइक क्रमांक एमपी 20 एम डब्ल्यु 8951से सिहोरा से पास अपने गांव जा रहा था जैसे ही कनाड़ी नदी के आगे पहुंचा तो बाइक क्रमांक एमपी 21 एमई 1992 के चालक नें टक्कर मार दी जिससे उसे चोट आ गई। वहीं रामस्वरूप बर्मन निवासी ज्वालामुखी सिहोरा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि  भाई अजय बर्मन के साथ बाइक से ग्राम खुड़ावल से मजदूरी करके अपने घर आ रहे था। कनाड़ी पुल खड़ावल पर बाइक क्रमांक एमपी 20 एम डब्ल्यु 8981 के चालक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दिया जिससे दोनों को  चोटें आ गई।

नव भारत न्यूज

Next Post

बारिश ने बढ़ाई ठिठुरन, घरों में दुबके लोग-किसानों पर सितम, धान बर्बाद, फसल चौपट

Thu Dec 30 , 2021
जबलपुर। पश्चिमी विक्षोभ के असर से बुधवार को दूसरे दिन भी मौसम मिजाज बिगड़ा रहा। सुबह से रूक-रूककर बारिश का सिलसिला जारी रहा। कभी तेज तो  कभी मध्यम बारिश हुई। दिभर बदली छाई रही और धूप न निकलने से ठिठुरन भी  बढ़ गई। लोग गर्म कपड़े पहनकर निकले। रात में […]