खेत से लौट रहे युवक की गोली मार कर हत्या

आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर अड़े रहे परिजन, 20 घंटे बाद शव भेजा पीएम के लिये

रीवा:  के सगरा थाना अन्तर्गत खेत से लौट रहे एक युवक की गोली मार कर हत्या मंगलवार की शाम कर दी गई थी. इटहा गांव में हुई इस वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. परिजन आरोपी की गिरफ्तारी एवं आर्थिक सहायता की मांग को लेकर पीएम कराने से मना कर दिया. दिन भर घटना स्थल पर शव पड़ा रहा और परिजन कार्यवाही की मांग को लेकर अड़े रहे. लिहाजा 20 घंटे चले विरोध के बाद बुधवार की शाम परिजन पीएम कराने के लिये तैयार हुए. मौके पर पहुंचे एसडीएम एवं डीएसपी ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया. जिसके बाद परिजन शांत हुए और शव पीएम के लिये संजय गांधी अस्पताल भेजा गया.

सगरा थाना के इटहा गांव में खेत से लौट रहे युवक रामप्रकाश यादव पिता स्व. रामलाल यादव 34 वर्ष की गोली मार कर हत्या कर दी गई. पुरानी रंजिश को लेकर आरोपी दीपक शर्मा पिता शेषमणि शर्मा निवासी इटहा ने वारदात को अंजाम दिया और उसके बाद मौके से फरार हो गया. हत्या की जानकारी लगते ही सगरा एवं आसपास का पुलिस बल मौके पर पहुंचा. डीआईजी ने भी घटना स्थल पर पहुंचकर जानकारी ली. युवक की हत्या को लेकर परिजनों एवं स्थानीय लोगो में जमकर आक्रोश रहा.

आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर परिजनों ने धरने पर बैठ गये. परिजन एवं ग्रामीणों का कहना था कि जब तक आरोपी नही पकड़े जायेगें तब तक पीएम नही कराया जायेगा. रात में भारी पुलिसबल मौजूद रहा. सुबह कई नेता पहुंच गए और लाश पर राजनीत शुरू कर दी. परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी एवं आर्थिक सहायता को लेकर अड़े रहे. दिन भर समझाइश का दौर चलता रहा. शाम 4 बजे एसडीएम और डीएसपी की समझाइश के बाद परिजन पीएम कराने के लिये तैयार हुए. पुलिस ने जल्द सभी आरोपियों की गिफ्तारी करने का आश्वासन दिया. जिसके बाद परिजन पीएम कराने के लिये तैयार हुए और शव पीएम के लिये संजय गांधी अस्पताल भेजा गया.

नव भारत न्यूज

Next Post

क्षिप्रा में गिरी वृद्धा, लोगों ने बचाई जान

Thu Dec 23 , 2021
उज्जैन: शांति पैलेस के पीछे बायपास मार्ग से गुजर रही क्षिप्रा नदी में मंगलवार को एक वृद्धा को कुछ लोगों ने डूबता देखा तो बचाकर बाहर निकाला। वृद्धा ने छलांग लगाई थी। मामले की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। नीलगंगा थाना पुलिस ने बताया कि दोपहर […]