हादसे में 15 घायल : लोडिंग वाहन से सत्संग में जा रहीं थीं महिलाएं, डंपर ने टक्कर मारी

शिवपुरी:  कोलारस थाना क्षेत्र के उकावल मोड़ पर एक डंपर चालक ने लोडिंग वाहन को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में लाेडिंग में सवार 15 महिलाएं घायल हो गईं, 4 की हालत गंभीर है। घायल महिलाओं को इलाज के लिए कोलारस स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। वहीं गंभीर रूप से घायल विनीता पत्नी महेंद्र कुशवाह, रामबाई पत्नी रामदयाल कुशवाह, पार्वती पत्नी राजाराम और गौरी पत्नी राजाराम कुशवाह को शिवपुरी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूरा हादसा पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। सभी महिलाएं बदरवास के पास ग्राम ईसरी में आयोजित नारायण हरि के सत्संग में शामिल होने जा रही थीं। इसी दौरान हादसा हो गया।

हादसे का सीसीटीवी फुटेज देखने से ऐसा लग रहा है कि डंपर चालक ने जानबूझ कर घटना को अंजाम दिया है। फुटेज में चालक लोडिंग वाहन के पीछे तेजी से डंपर लाकर टक्कर मारता दिखाई दे रहा है। टक्कर के वह ब्रेक लगाकर डंपर को रोकता है और 2-3 सेकंड में सड़क की लाइन चेंज कर भाग जाता है। घटना स्थल से डंपर की नंबर प्लेट वरामद की गई है।

सीसीटीवी में डंपर के साथ ही पीछे से एक ट्रक भी आता दिखाई दे रहा है। डंपर की टक्कर लगते ही लोडिंग वाहन ट्रक के सामने आ गया, लेकिन ट्रक चालक ने समझदारी से ट्रक सड़क के नीचे उतार दिया, नहीं तो बड़ा हादसा भी हो सकता था।

नव भारत न्यूज

Next Post

112 नशीले इंजेक्शन के साथ नशे का सौदागर गिरफ्तार

Mon Dec 20 , 2021
55 सिरिंज समेत बिक्री के 5 हजार जप्त जबलपुर: रांझी पुलिस ने दुर्गा मंदिर के पास दबिश देते हुए नशीले इंजेक्शन के कारोबार में लिप्त सौदागर को गिरफ्तार किया है जिसके कब्जे से 112 नशीले इंजेक्शन एवं 55 सिरिंज समेत बिक्री के 5 हजार रूपये जप्त किए गए है। पकड़े […]