जमीनी कार्यकर्ताओं के साथ ट्यूनिंग बिठा रहे सिंधिया, साथ किया भोजन, खाना भी परसा

ग्वालियर:  ग्वालियर चंबल अंचल में बीजेपी कार्यकर्ताओं का दिल जीतने के लिए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ऐड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं. इसी को लेकर सिंधिया का एक नया अंदाज देखने को मिला. शहर में सिंधिया ने बीजेपी के कार्यकर्ताओं से जमीनी स्तर पर प्रत्यक्ष रुप से चर्चा की. इस तरह की चर्चा से सिंधिया बीजेपी के जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ अपनी ट्यूनिंग बनाने की कोशिश कर रहे हैं. एक महीने में चार बार ग्वालियर आना भी अपने आप में एक राजनीतिक चर्चा का विषय बन रहा है.

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया दक्षिण विधानसभा के कार्यकर्ताओं से परिचय करने पहुंचे थे. जहां उन्होंने दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के एक-एक कार्यकर्ता से मुलाकात की. साथ ही बुजुर्ग महिला कार्यकर्ताओं से आशीर्वाद लिया. बैठक समाप्त होने के बाद खुद सिंधिया ने कार्यकर्ताओं को खाना परोसा और उनके साथ खाना भी खाया. बीजेपी में शामिल होने के बाद ऐसा पहली बार देखने को मिला है, जब सिंधिया बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बीच में बैठकर खाना खा रहे हैं.

परिचय बैठक में बीजेपी के जिला अध्यक्ष कमल माखीजनी, पूर्व मंत्री नारायण सिंह कुशवाह और पूर्व महापौर समीक्षा गुप्ता भी मौजूद रहे. सिंधिया ने कहा कि मैं अपने परिवार के सदस्यों से मिलने आया हूं. सिंधिया ने इस दौरान स्वच्छता के लिए 4-S का फार्मूला दिया. जिसमें 66 वार्डों के तहत 1-1 वार्ड में 20 कार्यकर्ताओं की टोली बनाने और सफाई व्यवस्था में सहयोग का आह्वान किया.सिंधिया ने कहा कि 66 वार्डों के 1,320 कार्यकर्ता अपनी-अपनी जिम्मेदारी संभालेंगे. शहर को रैंकिंग में नंबर वन लाएंगे. इसके साथ ही मीडिया से बातचीत के दौरान सिंधिया ने यूपी चुनाव के मुद्दे पर कहा कि पार्टी जहां जरूरत समझेगी वहां वे जाने को तैयार हैं.

नव भारत न्यूज

Next Post

जयविलास महल में चल रहा फेस्टिवल, साढ़े तीन लाख है टिकट

Sun Dec 19 , 2021
ग्वालियर:  जय विलास पैलेस, ग्वालियर में 20 दिसंबर तक प्रवास फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है। ज्ञातव्य है कि इस पैलेस में ज्योतिरादित्य सिंधिया निवास करते हैं। यह फेस्टिवल आज से शुरू हो गया है। फेस्टिवल में 20 हज़ार से साढ़े तीन लाख रुपये तक की टिकट है जो […]