झेलम एक्सप्रेस के मुसाफिर से मोबाइल लूटने वाले 3 दबोचे

बानमोर स्टेशन पर 30 अक्टूबर को हुई थी घटना

मुरैना: बानमोर स्टेशन पर झेलम एक्सप्रेस के मुसाफिर से मोबाइल फोन लूटने वाले तीन बदमाशों को राजकीय रेलवे पुलिस ने मंगलवार को दबोच लिया। उनके पास से पुलिस ने लूटा गया मोबाइल फोन बरामद कर लिया है।जानकारी के अनुसार विगत 30 अक्टूबर 2021 को जम्मूतवी से पुणे की ओर से जा रही 11078 अप झेलम एक्सप्रेस जब बानमोर स्टेशन से गुजर रही थी। सिग्रल न मिलने के कारण ट्रेन प्लेटफॉर्म से धीमी गति से गुजर रही थी।

इसी दौरान ट्रेन के गेट पर एक मुसाफिर हाथ में मोबाइल फोन लेकर खड़ा हुआ था। अचानक प्लेटफॉर्म पर मौजूद एक लड़के ने उसके हाथ को झटका दिया और मोबाइल प्लेटफॉर्म पर गिर गया। जिसे दूसरे लड़के ने उठाया और भाग निकला। मुसाफिर की रिपोर्ट पर जीआरपी ने मामला दर्ज कर मोबाइल सहित लूटने वालों की तलाश शुरू कर दी। रेलवे की भोपाल स्थित सायबर सैल की मदद से मोबाइल फोन की लोकेशन बानमोर कस्बे में ट्रेस हुई।

जिसके आधार पर जीआरपी मुरैना के टीआई अजीत सिंह चौहान और उनकी टीम ने मंगलवार को दविश देकर बानमोर के वार्ड 13 में रहने वाले अशोक टकला, प्रदीप और विक्की सभी जातिगण जाटव को दबोच लिया। आरोपियों के कब्जे से जीआरपी ने मोबाइल फोन बरामद कर न्यायालय मेंं पेश किया, जहां से तीनों को जेल भेज दिया गया है। कार्रवाई में जीआरपी टीआई श्री चौहान के साथ प्रधान आरक्षक लक्ष्मण सिंह, अजय भारद्वाज, आरक्षक लोकेन्द्र जाट, प्रवीण शर्मा, रामकिशोर शामिल थे।

नव भारत न्यूज

Next Post

पाकिस्तान के ख़िलाफ़ महिला विश्व कप अभियान की शुरुआत करेगा भारत

Wed Dec 15 , 2021
(वार्ता) भारत महिला विश्व कप टूर्नामेंट में अभियान की शुरुआत पाकिस्तान के खिलाफ मैच से करेगा। पिछले संस्करण की तरह यह टूर्नामेंट भी लीग फ़ॉर्मैट में खेला जाएगा। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने पुष्टि करते हुए बताया कि आठ टीमों वाला यह टूर्नामेंट 31 दिनों तक चलेगा, जहां कुल 31 […]